Code : 1533 1679 Hit

यमन युद्ध को लेकर आयतुल्लाह ख़ामेनई की बात सच साबित हुई

आज जब यमन ने सऊदी अरब के नजरान प्रान्त में ही सर से पैर तक हथियारों से लदी सऊदी अरब की तीन तीन ब्रिगेड को यमन के दिलेरों ने घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया है तो ऐसा लगता है जैसे आयतुल्लाह ख़ामेनई की एक एक बात सच साबित हो रही है ।

विलायत पोर्टल  : प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ओर जहाँ दुनियाभर में यमन के मुक़ाबले सऊदी अरब की करारी हार पर चर्चाओं का बाजार गरम हैं वहीँ दूसरी ओर यमन पर सऊदी अरब के हमलों के आरम्भ में ही सऊदी अरब की निंदा करते हुए यमन की जीत को लेकर आश्वस्त आयतुल्लाह ख़ामेनई के बयान की चर्चा भी ज़ोरों पर है ।
सोशल मीडिया पर हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई के उस बयान की चर्चा ज़ोरों पर है जब आयतुल्लाह ख़ामेनई ने  यमन संकट के शुरू में ही सऊदी अरब की आलोचना करते हुए कहा था कि सऊदी अरब को इस मोर्चा पर मुंह की खानी होगी और उन्हें ज़िल्लत एवं अपमान का मुंह देखना पड़ेगा तथा उन्हें ज़मीन पर नाक रगड़ना पड़ेगी ।
सोशल मीडिया एक्टिविस्ट ने सुप्रीम लीडर के 4 साल पुराने इस बयान को दोहराते हुए लिखा कि आज जब यमन ने सऊदी अरब के नजरान प्रान्त में ही सर से पैर तक हथियारों से लदी सऊदी अरब की तीन तीन ब्रिगेड को यमन के दिलेरों ने घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया है तो ऐसा लगता है जैसे आयतुल्लाह ख़ामेनई की एक एक बात सच साबित हो रही है ।




..................

2
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम