×
×
×

ईरान राष्ट्र है चुनाव का सबसे बड़ा विजेता जनता के संकल्प के आगे कोई कुछ नहीं

आयतुल्लाह ख़ामेनई ने देश के नाम संदेश में कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में जनता की पुरजोर भागीदारी ने देश को गौरवान्वित करते हुए जनता के सम्मान में एक और अध्याय जोड़ा है।

विलायत पोर्टल :  ईरान की इस्लामी क्रांति के सुप्रीम लीडर हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई ने ईरान चुनाव का सबसे बड़ा विजेता देश को बताते हुए कहा कि जनता के संकल्प के आगे कोई नहीं टिक सकता।
आयतुल्लाह ख़ामेनई ने देश के नाम संदेश में कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में जनता की पुरजोर भागीदारी ने देश को गौरवान्वित करते हुए जनता के सम्मान में एक और अध्याय जोड़ा है। इन चुनावों को फीका करने की दुश्मन की सारी साजिशों को आपकी पुरजोश भागीदारी ने नाकाम कर दिया है।
इस चुनाव का असली विजेता ईरानी राष्ट्र है। ईरान राष्ट्र एक बार फिर दुश्मन के बिकाऊ मीडिया के प्रचार-प्रसार और दुष्ट लोगों के प्रलोभन के खिलाफ उठ खड़ा हुआ और देश के राजनीतिक क्षेत्र में उपस्थित होकर अपने आप को मनवाया। देश के कमजोर वर्ग की हालत के बारे में न कोई शिकायत की, ना महामारी के खतरे को देखते हुए चुनाव के प्रति कोई उदासीनता, जबकि इन चुनाव को लेकर लोगों को हतोत्साहित करने के लिए महीनों पहले शत्रुओं ने अपनी मुहिम शुरू कर दी थी लेकिन वह फिर भी ईरान को प्रभावित करने में विफल रहा।
.................

लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम