×
×
×

लिबरमैन ने नेतन्याहू को घेरा, हमास के आगे पस्त है तो हिज़्बुल्लाह और ईरान के आगे क्या होगा

लिबरमैन ने कहा कि बेंजामिन नेतन्याहू इस्राईल पर एक बदनुमा कलंक हैं, एक दशक तक सत्ता में बने रहना और और फिर चार चार दौर के चुनाव, वह देश को विनाश की ओर ले जा रहे हैं।

विलायत पोर्टल : अवैध राष्ट्र इस्राईल के पूर्व युद्ध मंत्री एविगडोर लिबरमैन ने ज़ायोनी प्रधानमंत्री के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि वह देश को विनाश की ओर ले जा रहे हैं।
लिबरमैन ने ग़ज़्ज़ा में जारी इस्राईल के सैन्य अभियान पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि इस्राईल के पास को रणनीति है न ही कोई लक्ष्य ग़ज़्ज़ा इ सैन्य अभियान बिना किसी लक्ष्य के जारी है। लिबरमैन ने कहा कि बेंजामिन नेतन्याहू इस्राईल पर एक बदनुमा कलंक हैं, एक दशक तक सत्ता में बने रहना और और फिर चार चार दौर के चुनाव, वह देश को विनाश की ओर ले जा रहे हैं।
इस्राईल पर मंडराते खतरे का उल्लेख करते हुए लिबरमैन ने कहा कि नेतन्याहू ने हमारे अस्तित्व को खतरे में ड़ाल दिया है मैं हर इस्राईली नागरिक से पूछना चाहता हूँ वह अपने आप से सवाल करे अगर हमास के आगे इस्राईल का यह हाल है तो हिज़्बुल्लाह और ईरान के आगे हमारा हाल क्या होगा ? नेतन्याहू से बस एक ही बात की इच्छा है कि वह जितनी जल्दी संभव हो सत्ता छोड़ दे।

..........................



लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम