Code : 1694 359 Hit

ईरानी ड्रॉन और क्रूज़ मिसाइलों से सहमा अवैध राष्ट्र, किसी भी संकट का सामना करने को तैयार : ज़ायोनी सेना

ज़ायोनी अधिकारियों का मत है कि सरदार क़ासिम सुलेमानी की हत्या की असफल कोशिश की ख़बरें वास्तव में इस्राईल के खिलाफ ईरान की बदले की संभावित कार्रवाई का मार्ग प्रशस्त करने के लिए मीडिया में जारी की गयी है ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार अवैध राष्ट्र इस्राईल में एक ओर जहाँ नयी सरकार के गठन के सभी प्रयास विफल हो गए हैं वहीँ ईरान फोबिया का शिकार ज़ायोनी सेना की रेडियो सर्विस ने इराक और सीरिया में प्रतिरोधी दलों पर अवैध राष्ट्र के हमलों के बारे में बात करते हुए कहा है कि इस्राईल को जवाबी हमलों के रूप में ईरानी क्रूज़ मिसाइलों और ड्रोन हमलों का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए।
ज़ायोनी सूत्रों के अनुसार ज़ायोनी सेना इस समय हाई अलर्ट पर है तथा किसी भी संभवित खतरे का सामना करने के लिए खुद को तैयार कर रही है तथा प्रतिरोधी दलों की ओर से बदले की कार्रवाई से आशंकित मंगलवार को आपातकालीन मीटिंग बुलाई गयी है।
इस्राईल टाइम्स के अनुसार ज़ायोनी अधिकारियों का मत है कि सरदार क़ासिम सुलेमानी की हत्या की असफल कोशिश की ख़बरें वास्तव में इस्राईल के खिलाफ ईरान की बदले की संभावित कार्रवाई का मार्ग प्रशस्त करने के लिए मीडिया में जारी की गयी है ।


......................



1
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम