×
×
×

जॉर्डन के बड़े भूभाग पर अवैध राष्ट्र की नज़रें, अमेरिका की हरी झंडी का इंतेज़ार

मीडिल ईस्ट के कसाई के नाम से कुख्यात नेतन्याहू ने कहा कि उनका उद्देश्य है कि निकट भविष्य में ही ग़ौर उर्दन नाम से विख्यात इस क्षेत्र को इस्राईल का भाग घोषित करे और वह अपनी पुर्तगाल यात्रा पर अमेरिकी विदेश मंत्री से इस मुद्दे पर बात करेंगे ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के फिलिस्तीन पर अवैध क़ब्ज़ा जमाये ज़ायोनी सरकार की नज़रें इस बार फिर से जॉर्डन के बड़े भू भाग पर टिकी हुई हैं रिपोर्ट के अनुसार ज़ायोनी प्रधानमंत्री नेतन्याहू का कहना है कि वह अमेरिका से गुहार लगाएंगे कि वह जॉर्डन के ग़ौर क्षेत्र को इस्राईल के भूभाग  के रूप में मान्यता दे दे ।
रिपोर्ट के अनुसार मीडिल ईस्ट के कसाई के नाम से कुख्यात नेतन्याहू ने कहा कि उनका उद्देश्य है कि निकट भविष्य में ही ग़ौर उर्दन नाम से विख्यात इस क्षेत्र को इस्राईल का भाग घोषित करे और वह अपनी पुर्तगाल यात्रा पर अमेरिकी विदेश मंत्री से इस मुद्दे पर बात करेंगे ।
ज्ञात रहे कि ज़ायोनी नेता कई बार पहले भी कह चुके हैं कि वह जल्द ही ग़ौर जॉर्डन और फिलिस्तीन जॉर्डन पर स्थित मृत सागर को अवैध राष्ट्र में शामिल करेंगे जिसे विश्लेषक चुनावी वादे बोलकर नज़र अंदाज़ करते रहे थे ।

..................

लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम
हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई के बया ...

इस्लामी एकता के परिणाम