Code : 1841 140 Hit

अबुल अता की हत्या इस्राईल की बहुत बड़ी भूल, ग़ज़्ज़ा अवैध राष्ट्र को घुटनों पर लाया : ज़ायोनी विश्लेषक

ज़ायोनी सांसद औफर शीलह ने कहा उन्होंने तल अवीव को ठप कर और जन जीवन की रफ्तार रोक कर हमे हर क्षेत्र में मात देने में सफलता पाई, जेहादे इस्लामी ने हमे तीन दिनों तक हमारे ठिकानों में छुपने के लिए मजबूर कर दिया जैसे हम उनके चंगुल में थे ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार फिलिस्तीनी कमांडर अबुल अता की हत्या के बाद अवैध राष्ट्र इस्राईल और ग़ज़्ज़ा के बीच छिड़ा संघर्ष हालाँकि समाप्त हो गया है लेकिन फिलिस्तीनी प्रतिरोधी दल जेहादे इस्लामी की शर्तों पर हुए युद्ध विराम को ज़ायोनी सांसद और सैन्य विश्लेषक अवैध राष्ट्र की हार मान रहे हैं ।
ज़ायोनी सांसद औफर शीलह ने कहा हालाँकि संघर्ष विराम हो गया है लेकिन जेहादे इस्लामी ने इस्राईल को घुटने पर लाते हुए हमे मात दे दी है
उन्होंने तल अवीव को ठप कर और जन जीवन की रफ्तार रोक कर हमे हर क्षेत्र में मात देने में सफलता पाई, जेहादे इस्लामी ने हमे तीन दिनों तक हमारे ठिकानों में छुपने के लिए मजबूर कर दिया जैसे हम उनके चंगुल में थे ।
एक अन्य ज़ायोनी विश्लेषक ने कहा कि हमने अबुल अता की हत्या कर बहुत बड़ी गलती कर दी है , जेहादे इस्लामी के नाम पर फिलिस्तीनी के सभी दलों ने हमे हमलों का निशाना बनाया ।
ज़ायोनी चैनल 13 ने युद्धोन्मादी नेतन्याहू के हवाले से खबर देते हुए कहा कि ग़ज़्ज़ा ने अवैध राष्ट्र के हमलों के जवाब में इस्राईल पर मिसाइल वर्षा करते हुए 450 से अधिक मिसाइल दाग़े, लाखों ज़ायोनी नागरिक अपने घरों को छोड़ कर पनाहगाहों में छुपे हुए हैं ।
..................

1
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम