×
×
×
Code : 1898 184 Hit

ज़ायोनी युद्ध मंत्री ने स्वीकारा , ईरान चाहे तो इस्राईल को पंगु बना दे

ज़ायोनी युद्ध मंत्री ने कहा कि आज एक सुनहरा अवसर है जब ईरान के ठिकानों को निशाना बनाया जाना चाहिए यह अवसर ईरान को सीरिया से बाहर निकालने के लिए भी उपयुक्त है,अगर हमने अवसर का लाभ न उठाया तो ईरान अपनी सैन्य क्षमता के भरोसे हमे पंगु बना देगा ।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकरी के अनुसार अवैध राष्ट्र इस्राईल के युद्ध मंत्री नफ्ताली बेनेट ने ईरान की सैन्य क्षमता की दुहाई देते हुए एक बार फिर कहा कि ईरान सैन्य रूप से इतना सक्षम है कि अगर वह चाहे तो इस्राईल को  अपंग बना सकता है ।
ज़ायोनी युद्ध मंत्री ने मिडिल ईस्ट की वर्तमान स्थिति का उल्लेख करते हुए कहा कि यह एक अभूतपूर्व रणनीतिक अवसर है हमे सीरिया में ईरान के ठिकानों के खिलाफ हमले बढ़ा देने चाहिए ।
ज़ायोनी मंत्री ने कहा कि हमे सिर्फ सीरिया में ही नहीं बल्कि क्षेत्र में ईरान के सभी हितों को निशाना बनाना चाहिए और अतीत की अपनी नीतियों को बदल देना चाहिए जिसके अनुसार हम युद्ध का लाभ उठाते हुए ईरानी ठिकानों को निशाना बनाते रहे हैं ।
यरुशलम पोस्ट के अनुसार ज़ायोनी युद्ध मंत्री ने कहा कि आज एक सुनहरा अवसर है जब ईरान के ठिकानों को निशाना बनाया जाना चाहिए यह अवसर ईरान को सीरिया से बाहर निकालने के लिए भी उपयुक्त है,अगर हमने अवसर का लाभ न उठाया तो ईरान अपनी सैन्य क्षमता के भरोसे हमे पंगु बना देगा ।
युद्धोन्मादी ज़ायोनी मंत्री ने कहा कि राजनैतिक एवं आर्थिक दबाव के साथ साथ ईरान के ठिकानों पर सैन्य हमले इस देश को सीरिया से पीछे हटने के लिए मजबूर कर देंगे ।
....................

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम