Code : 1524 349 Hit

ज़ायोनी सेना में भय, इस्राईल पर हमला कर देगा ईरान

ईरान फोबिया से पीड़ित जिओनिस्ट आर्मी के इंटेलिजेंस इंवेस्टीगेशंस विभाग के प्रमुख जनरल ड्रॉर शालोम ने कहा है कि देखते रहना ईरान इस्राईल पर मिसाइल हमले कर देगा और इन हमलों की देखरेख क़ुद्स ब्रिगेड के चीफ मेजर जनरल क़ासिम सुलेमानी कर रहे होंगे ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार अवैध राष्ट्र इस्राईल के नेताओं से लेकर सैन्य अधिकारियों तक भय और  निराशा का माहौल है ।
ताज़ा घटनाक्रम के अनुसार ईरान फोबिया से पीड़ित जिओनिस्ट  आर्मी के इंटेलिजेंस  इंवेस्टीगेशंस विभाग के प्रमुख जनरल ड्रॉर शालोम ने कहा है कि देखते रहना ईरान इस्राईल पर मिसाइल हमले कर देगा और इन हमलों की देखरेख क़ुद्स ब्रिगेड के चीफ मेजर जनरल क़ासिम सुलेमानी कर रहे होंगे ।
ज़ायोनी सेना के इस वरिष्ठ अधिकारी ने कहा  कि ईरानी सेना इन हमलों में ज़मीन से ज़मीन पर मार करने वाली मिसाइल या समेत क्रूज़ मिसाइल एवं लम्बी दूरी तय करने वाले ड्रोन विमान इस्तेमाल कर सकती है ।
ज़ायोनी सेनाधिकारी ने कहा  कि ईरान के पास 1000 किलो मीटर से लेकर 1200 किलोमीटर तक की दूरी को आसानी से तय करने वाले ड्रोन मौजूद है और वह फारस की खाड़ी में इन ड्रोन्स का प्रयोग करता रहा है।




............


1
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम