×
×
×

सऊदी अरब, फिलिस्तीन को इस्राईल के हवाले करने को तैयार : मुफ़्ती ए आज़म

आले सऊद मुसलमानों को खाना ए काबा के दीदार से महरूम कर रहे हैं तथा काबे की कमाई मुसलमानों के क़त्ले आम में प्रयोग करते हैं तथा ऐसे पार्क और पिकनिक स्पॉट बनाये हैं जहाँ शराब पीने के साथ साथ और अन्य हराम काम हो रहे हैं।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार यमन के मुफ़्ती ए आज़म अल्लामा शरफुद्दीन ने ट्रम्प की सेंचुरी डील और इस्राईल से संबंधों के विषय पर आयोजित इस्लामी जगत की कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि सच्चा इंक़ेलाब और वास्तविक क्रांति यही है कि इस्लामी जगत अमेरिका, इस्राईल, सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात के चंगुल और छत्रछाया से बाहर निकले तथा इस गुट के प्रभाव से खुद को अलग रखे ।
अल्लामा शरफ़ुद्दी ने कहा कि सऊदी अरब फिलिस्तीन को इस्राईल के हवाले करने में ज़रा भी संकोच नहीं करेगा आले सऊद का हमेशा से यही विचार रहा है तथा वह इस रुख पर अडिग भी हैं ।
आले सऊद मुसलमानों को खाना ए काबा के दीदार से महरूम कर रहे हैं तथा काबे की कमाई  मुसलमानों के क़त्ले आम में प्रयोग करते हैं तथा ऐसे पार्क और पिकनिक स्पॉट बनाये हैं जहाँ शराब पीने के साथ साथ और अन्य हराम काम हो रहे हैं।
यमन के मुफ्ती ए आज़म ने कहा कि आज इस्राईल के खिलाफ एकजुट होने का समय है जो यह सोचते हैं कि दीन के दिशा निर्देशों की अनदेखी कर बहुत सी मुश्किलों को सुलझाया जा सकता है उन्हें अल्लाह पर भरोसा नहीं है ।



...................

लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम
हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई के बया ...

इस्लामी एकता के परिणाम