Code : 1840 132 Hit

फिलिस्तीन मुस्लिम जगत का प्रथम मुद्दा, विश्व जन मानस फिलिस्तीन को भूलने नहीं देगा : रूहानी

हमारा दुश्मन फिलिस्तीन और क़ुद्स को हमारे प्राथमिकता से नहीं हटा सकता, फिलिस्तीन और क़ुद्स मुस्लिम जगत की प्रथमिकता में शामिल है हम इस मुद्दे को भूल भी नहीं सकते और न ही मुस्लिम जगत का जन मानस इस मुद्दे को ठंडे बस्ते में जाने की इजाज़त देगा ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार तेहरान में 33 वीं इंटरनेशनल इस्लामिक यूनिटी कॉन्फ्रेंस के उद्घाटन समारोह को संबोधित कर रहे ईरान के राष्ट्रपति डॉ हसन रूहानी ने कहा कि हमारे शत्रुओं ने काफी लंबे समय से एक कोशिश की है कि वह फिलिस्तीन और क़ुद्स के मुद्दे को भुला दें लेकिन विश्व जन मानस और मुस्लिम जगत फिलिस्तीन मुद्दे को न भूलने देगा और न ही यह मुद्दे इस्लामी जगत की प्राथमिकता से ख़ारिज होगा।
हसन रूहानी ने कहा कि अगर हम होशियार और जागरूक रहें तो अमेरिका और इस्राईल अपने नापाक उद्देश्यों में कभी कामयाब नहीं हो सकता लकिन अगर अमेरिका और ज़ायोनी लॉबी हमारे जवानों को उनके सच्चे और नेक लक्ष्यों से भटका दे और दुश्मन को दोस्त और दोस्त को दुश्मन साबित करने में कामयाब हो जाएँ तो वह अपने उद्देश्य में कामयाब हो जाएंगे ।
डॉ रूहानी ने रसूले इस्लाम स.अ. और इमाम जाफ़र सादिक़ अ.स. की विलादत की मुबारकबाद देते हुए कहा कि हमारा दुश्मन फिलिस्तीन और क़ुद्स को हमारे प्राथमिकता से नहीं हटा सकता, फिलिस्तीन और क़ुद्स मुस्लिम जगत की प्रथमिकता में शामिल है हम इस मुद्दे को भूल भी नहीं सकते और न ही मुस्लिम जगत का जन मानस इस मुद्दे को ठंडे बस्ते में जाने की इजाज़त देगा ।
..................

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम