×
×
×

हमास नेता याह्या सिनवार का दावा, जल्द ही आजाद होगी होगी मस्जिदे अक्सा

हमास नेता ने कहा कि हम जल्द ही पूरी आजादी के साथ मस्जिदे अक्सा में नमाज अदा करेंगे। सिनवार ने कहा कि इस्राईल के साथ कुछ अरब देशों के सामान्य संबंधों की लहर के बावजूद भी फिलिस्तीन की स्थिति में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

विलायत पोर्टल : फिलीस्तीन मुक्ति आंदोलन के अग्रणी सशस्त्र दल हमास की राजनीतिक ब्यूरो के प्रमुख याह्या सिनवार ने कहा है कि वह समय नजदीक ही है जब मस्जिदे अक्सा ज़ायोनी आतंकवादियों के चंगुल से मुक्त होगी।
हमास नेता ने कहा कि हम जल्द ही पूरी आजादी के साथ मस्जिदे अक्सा में नमाज अदा करेंगे। सिनवार ने कहा कि इस्राईल के साथ कुछ अरब देशों के सामान्य संबंधों की लहर के बावजूद भी फिलिस्तीन की स्थिति में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इससे पहले जायोनी मीडिया ने भी खबर देते हुए कहा था कि इस्राईल शासन फिर से सुरक्षा एवं राजनीतिक कैबिनेट की बैठक बुला रहा है ताकि ग़ज़्ज़ा के खिलाफ सैन्य अभियान शुरू किया जा सके।
इस्राईल के चैनल  13 ने भी कल रिपोर्ट देते हुए कहा था कि तल अवीव शासन रविवार को ग़ज़्ज़ा के खिलाफ सैन्य अभियान को मंजूरी देने के लिए कैबिनेट बैठक बुलाएगा। इस्राईल में सत्ता परिवर्तन के बाद प्रधानमंत्री पद संभालने वाले नेता नफ्ताली बैनेट की यह पहली कैबिनेट बैठक होगी।
....................

लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम