×
×
×
Code : 1935 94 Hit

दमिश्क़ ने भरी हुंकार, तुर्की और आतंकियों के चंगुल से देश का चप्पा चप्पा आज़ाद कराएंगे

फैसल मिक़दाद ने कहा कि देश का एक एक भाग देश की निर्वाचित सरकार के अधीन आएगा इदलिब में आतंकी संगठनों के अधीनस्थ क्षेत्र हो या उत्तर सीरिया में तुर्की के क़ब्ज़े में गया देश का अहम् भूभाग सब केंद्रीय सरकार के अधीन लाया जायेगा और अतिक्रमणक्रियों और आतंकियों के क़ब्ज़े से मुक्त कराया जाएगा।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार सीरिया के उप विदेश मंत्री फैसल मिक़दाद ने कहा कि सीरियन सेना ने आतंक के विरुद्ध संघर्ष में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त की है ।
दमिश्क़ में संयुक्त अरब अमीरात के दूतावास में आयोजित एक प्रोग्राम को संबोधित करते हुए फैसल मिक़दाद ने कहा कि देश का एक एक भाग देश की निर्वाचित सरकार के अधीन आएगा इदलिब में आतंकी संगठनों के अधीनस्थ क्षेत्र हो या उत्तर सीरिया में तुर्की के क़ब्ज़े में गया देश का अहम् भूभाग सब केंद्रीय सरकार के अधीन लाया जायेगा और अतिक्रमणक्रियों और आतंकियों के क़ब्ज़े से मुक्त कराया जाएगा।
मैं फैसल मिक़दाद ने कहा कि हम यक़ीन दिलाते हैं कि बश्शार असद के नेतृत्व में सीरियन सेना के बलिदान और वीरता तथा मित्र देशों के सहयोग से हम सीरिया की एक एक इंच भूमि को आज़ाद करा कर दम लेंगे ।


.................

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम