Code : 1603 176 Hit

दुश्मन के मुक़ाबले एक क़दम पीछे नहीं हटेंगे, हर दुस्साहस का जवाब देने को तैयार : सेनाध्यक्ष

ईरान दुश्मन के किसी भी दबाव में नहीं आएगा हम अपने हितों की रक्षा करने के लिए हर प्रकार तैयार हैं तथा दुश्मन के मुक़ाबले में एक क़दम भी पीछे हटने के लिए तैयार नहीं हैं ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार ईरान की थल सेना के अध्यक्ष ब्रिगेडियर जनरल मूसवी ने कहा कि ईरान दुश्मन के किसी भी दबाव में नहीं आएगा हम अपने हितों की रक्षा करने के लिए हर प्रकार तैयार हैं तथा दुश्मन के मुक़ाबले में एक क़दम भी पीछे हटने के लिए तैयार नहीं हैं ।
ब्रिगेडियर जनरल सैयद अब्दुर्रहीम मूसवी ने सोमवार को दक्षिणी ईरान के बूशहर प्रांत में सेना और आईआरजीसी की एयर डिफ़ेंस इकाइयों के निरीक्षण के अवसर पर कहा कि सेना और आईआरजीसी के एयर डिफ़ेंस आपसी सहयोग से देश के सभी अहम, संवेदनशील और रणनैतिक क्षेत्रों की रक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ईरान की सशस्त्र सेना ने देश की जल, थल व वायु सीमाओं की भरपूर रक्षा के आवश्यक उपाय कर रखे हैं और देश की रक्षा में किसी भी प्रकार की कमी नहीं है।
ब्रिगेडियर जनरल मूसवी ने कहा कि जिस दिन से हमने अल्लाहो अकबर की आवाज़ें बुलंद की तभी निश्चय कर लिया था कि क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था भी खुद देखेंगे और क्षेत्र को अशांत करने वालों का रास्ता रोकते हुए उन्हें इस हरकत से भी रोकेंगे आज ईरान पहले के मुक़ाबले अधिक मज़बूती और दृढ़ता के साथ खड़ा हुआ है ।


.......................

1
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम