×
×
×

अमेरिका की गोद में बैठे व्यक्ति को इराक का नेतृत्व करने की अनुमति नहीं देंगे: असाएब अहले हक़

इराक में अमेरिका के 14 सैन्य अड्डे हैं जिन के बारे में किसी इराकी अधिकारी को नहीं पता कि उनमे क्या क्या होता रहता है इराक की जनता , कार्यकारी प्रधानमंत्री, पार्लियामेंट सब चाहते हैं कि अमेरिका की सेना देश से निकल जाए लेकिन अमेरिका किसी की नहीं सुन रहा ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकवाद के विरुद्ध संघर्ष में प्रभावी भूमिका निभाने वाले इराक के स्वंयसेवी दल असाएब अहले हक़ की राजनैतिक शाखा के प्रवक्ता महमूद रबीई ने  इराक में अमेरिका की भूमिका पर गंभीर सवाल उठाते हुए कहा कि इराक में अमेरिका के 14 सैन्य अड्डे हैं जिन के बारे में किसी इराकी अधिकारी को नहीं पता कि उनमे क्या क्या होता रहता है ।
उन्होंने कहा कि इराक की जनता , कार्यकारी प्रधानमंत्री, पार्लियामेंट सब चाहते हैं कि अमेरिका की सेना देश से निकल जाए लेकिन अमेरिका किसी की नहीं सुन रहा ।
उन्होंने इराक के भविष्य को लेकर कहा कि हम किसी ऐसे व्यक्ति को इराक का नेतृत्व नहीं करने देंगे जो अमेरिका की गोद में बैठा हो उन्होंने कहा कि हमे अल ज़र्फी से जातिगत रूप से कोई परेशानी नहीं है लेकिन उनकी नीतियां और कार्यों से हम सहमत नहीं है।

.........

लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम