×
×
×
Code : 2186 31 Hit

अमेरिकी राष्ट्रपति को इंटरनेशनल कोर्ट में घसीटेंगे : आयतुल्लाह रईसी

शहीद सुलैमानी साम्राज्यवाद एवं आतंकवाद के विरुद्ध दुनिया भर के दबे कुचले, शोषित एवं वंचित लोगों का चेहरा थे अमेरिका द्वारा उनकी शहादत तमाम मानवाधिकारों एवं अंतर्राष्ट्रीय क़ानूनों का घोर उल्लंघन है ।

विलायत पोर्टल :   प्राप्त जानकारी के अनुसार ईरान के चीफ जस्टिस एवं इमाम रज़ा अ.स. के रौज़े के पूर्व प्रबंधक आयतुल्लाह रईसी   ने कहा है कि हम जल्द ही अमेरिकी राष्ट्र्पति को एक अपराधी के रूप में इंटरनेशनल कोर्ट में घसीटेंगे ।
आयतुल्लाह रईसी  ने कहा कि शहीद सुलैमानी साम्राज्यवाद एवं आतंकवाद के विरुद्ध दुनिया भर के दबे कुचले, शोषित एवं वंचित लोगों का चेहरा थे अमेरिका द्वारा उनकी शहादत तमाम मानवाधिकारों एवं अंतर्राष्ट्रीय क़ानूनों का घोर उल्लंघन है ।
अमेरिकी राष्ट्रपति अपने पद पर रहे या न रहे हम उन्हें इस अपराध के लिए विश्व समुदाय के सामने ज़रूर ले कर आएंगे तथा इस संबंध में विदेश मंत्रालय एवं समस्त संबंधित संस्थाओं  के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ।
आयतुल्लाह रईसी ने कहा कि अमेरिका को सुपर पॉवर होने का घमंड है होता रहे लकिन उसने किसी भी क़ानून और नियम का पालन नहीं किया है उसने क़ानून और नियम तोड़े हैं अगर हम उसके अपराधों के विरुध्द चुप रहे तो किसी अपराधी के सामने नहीं बोल सकते और किसी को दण्डित नहीं किया जा सकता,
हम इस विषय तथा ट्रम्प को मुख्य अपराधी बनाते हुए मानवाधिकार मुख्यालय तक ले कर जायेंगे ।



 ...............

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम