Code : 1804 125 Hit

अंसारुल्लाह यमन की धमकी, इस्राईल के चप्पे चप्पे को निशाना बनाने में सक्षम

इस से पहले अंसारुल्लाह प्रमुख सय्यद अब्दुल मलिक हौसी ने भी अवैध राष्ट्र को किसी भी गलती से बचने की सलाह देते हुए चेतावनी दी थी कि अंसारुल्लाह, अवैध राष्ट्र के किसी भी दुस्साहस के जवाब में इस्राईल के हर हिस्से को लक्ष्य बनाने की क्षमता रखता है ।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार यमन जनांदोलन अंसारुल्लाह के प्रवक्ता मोहम्मद बुख़ैती ने कहा है कि अगर इस्राईल ने यमन के विरुद्ध कोई भी दुस्साहस करने के गलती की तो यमन मुंहतोड़ जवाब देगा ।
अंसारुल्लाह की राजैनतिक शाखा के सदस्य बुख़ैती ने कहा कि सऊदी अरब और अमीरात अमेरिका और इस्राईली हितों के लिए यमन पर हमले कर रहे हैं उन्हें यमन युद्ध से कुछ हासिल नहीं होगा।
हमारे पास इतनी क्षमता है कि हम सऊदी अरब में हर लक्ष्य को भेद सकें तो हमे इस्राईल में किसी भी लक्ष्य को भेदने में कोई  परेशानी नहीं होगी ।
याद रहे कि इस से पहले अंसारुल्लाह प्रमुख सय्यद अब्दुल मलिक हौसी ने भी अवैध राष्ट्र को किसी भी गलती से बचने की सलाह देते हुए चेतावनी दी थी कि अंसारुल्लाह अवैध राष्ट्र के किसी भी दुस्साहस के जवाब में इस्राईल के हर हिस्से को लक्ष्य बनाने की क्षमता रखता है ।
.........................

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम