Code : 1838 77 Hit

सीरिया की तेल संपदा चुरा रहा है अमेरिका, रहस्यों को छुपाने के लिए की गयी बग़दादी की हत्या : बश्शार असद

व्हाइट हेलमेट का मुखिया कोसोवो और अफ़ग़ानिस्तान , इराक और लेबनान में तैनात एक सैन्य एजेंट था फिर सीरिया में आकर व्हाइट हेलमेट नाम का संगठन बनता है ऐसा आदमी कब से मानवाधिकारों के लिए काम करने लगा ?

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार सीरिया के राष्ट्रपति बश्शार असद ने अमेरिका पर सीरिया की तेल संपदा चुराने का आरोप लगाते हुए कहा कि ट्रम्प एक देश के राष्ट्रपति के रूप में कम, एक कंपनी के सीईओ के रूप में अधिक बर्ताव कर रहे हैं ।
बश्शार असद ने आतंकी संगठन व्हाइट हेलमेट के संस्थापक की तुर्की में कथित आत्महत्या की घटना की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह कोई साधारण मामला नहीं है इस की समुचित जांच होना चाहिए ।
उन्होंने कहा किया व्हाइट हेलमेट का मुखिया कोसोवो और अफ़ग़ानिस्तान , इराक और लेबनान में तैनात एक आदमी था फिर सीरिया में आकर व्हाइट हेलमेट नाम का संगठन बनता है ऐसा आदमी कब से मानवाधिकारों के लिए काम करने लगा ?
बश्शार असद ने कहा कि मेरा विश्वास यह है कि बिन लादेन और बग़दादी की हत्या का कारण यह है कि इन लोगों के पास अमेरिका के बहुत से रहस्य थें और इन्ही रहस्यों को बचाये रखने के लिए अमेरिका ने इन लोगों की हत्या की है।
..................


0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम