Code : 1696 68 Hit

आज़ादी का रोना रोने वालों ने दिया हिज़्बुल्लाह और हमास के ट्वीटर एकाउंट बंद करने का अल्टीमेटम

अमेरिका के डेमोक्रेट और रिपब्लिकन सांसदों ने ट्वीटर के सीईओ जैक डॉर्सी को नवम्बर के आरम्भ तक मोहलत देते हुए कहा है कि वह ट्वीटर से फिलिस्तीन के हमास और लेबनान के अग्रणी दल हिज़्बुल्लाह से जुडी जानकारियों को हटा दें तथा ट्वीटर की पॉलिसी के बारे में कांग्रेस में उपस्थित होकर अपनी सफाई दें ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार मीडिल ईस्ट में क़दम क़दम पर मुंह की खा रहे अमेरिका ने सोशल मीडिया पर बढ़ रही प्रतिरोधी दलों की लोकप्रियता पर लगाम कसने के लिए ट्वीटर को आदेश दिया है कि वह नवम्बर के आरम्भ तक हिज़्बुल्लाह और हमास के एकाउंट को बंद  कर दे तथा उनसे संबंधित जानकारियों को हटा दे ।
अल अहद की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के डेमोक्रेट और रिपब्लिकन सांसदों ने ट्वीटर के सीईओ  जैक डॉर्सी को नवम्बर के आरम्भ तक मोहलत देते हुए कहा है कि वह ट्वीटर से फिलिस्तीन के हमास और लेबनान के अग्रणी दल हिज़्बुल्लाह से जुडी जानकारियों को हटा दें तथा ट्वीटर की पॉलिसी के बारे में कांग्रेस में उपस्थित होकर अपनी सफाई दें ।
अमेरिकन नेताओं ने जैक डॉर्सी से कहा कि वह अमेरिका की ओर से प्रतिबंधित एवं आतंकी सूची में शामिल लोगों एवं संस्थाओं के बारे में भी अपनी पॉलिसी और नियमों के बारे में कांग्रेस को अवगत कराएं।

......................



0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम