×
×
×

अमेरिकी वायुसेना की छत्रछाया में आईएसआईएस आतंकी इराक के संजार क्षेत्र में दाखिल, हश्दुश शअबी अलर्ट

कैसे संभव है कि इतने अत्याधुनिक उपकरणों और ड्रोन उड़ानों के बावजूद भी आतंकियों के इतने बड़े बड़े जत्थे सीरिया से इराक आ जा रहे हैं ? आतंकी गुट कुछ विशेष रास्तों से इराक में आ रहे हैं लेकिन इस क्षेत्र की हवाई सुरक्षा का दावा करने वाला अमेरिकी नीत गठबंधन यही नहीं कि उनकी सूचना इराक को नहीं दे रहा बल्कि उनकी सहायता भी कर रहा है ।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार  सीरिया से अमेरिकी एयरफोर्स के सुरक्षा घेरे में  अधिक वहाबी आतंकी संगठन दाइश के 150 से अधिक खूंखार दरिंदे  इराक के संजार क्षेत्र में घुसपैठ करने में सफल हो चुके हैं ।
रिपोर्ट के अनुसार हश्दुश शअबी की 44 वीं  डिवीज़न के कमांडर अहमद अल यासिरी ने इराक में मौजूद अंतर्राष्ट्रीय गठबंधन की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि अमेरिकी नीत यह गठबंधन आतंकियों की सहायता कर रहा है , उन्होंने कहा कि कैसे संभव है कि इतने अत्याधुनिक उपकरणों और ड्रोन उड़ानों के बावजूद भी आतंकियों के इतने बड़े बड़े जत्थे सीरिया से इराक आ जा रहे हैं ? आतंकी गुट कुछ विशेष रास्तों से इराक में आ रहे हैं लेकिन इस क्षेत्र की हवाई सुरक्षा का दावा करने वाला अमेरिकी नीत गठबंधन यही नहीं कि उनकी सूचना इराक को नहीं दे रहा बल्कि उनकी सहायता भी कर रहा है ।
हमे पक्की खबर है कि 150 से अधिक आतंकी इराक में आ चुके हैं और वह संजार के निकट स्थित किसी क्षेत्र में जा चुके हैं, यासिरि ने कहा कि हम देश की एयरफोर्स से मांग करते हैं कि वह इस क्षेत्र की सुरक्षा भी अपन हाथों में ले और किसी अन्य पर भरोसा न करे ।
..................


लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम