Code : 1844 382 Hit

अरब शासकों को अमेरिकी जनरल की चेतावनी, ईरानी ड्रोन पहुँचने से पहले ही समझौता कर लो

अमेरिका ने सऊदी अरब , मिस्र, बहरैन, और संयुक्त अरब अमीरात के ओर से क़तर के खिलाफ जारी मोर्चाबंदी को ईरान के खिलाफ अमेरिकी मुहिम के लिए हानिकारक बताते हुए कहा कि अरब देशों के मतभेद से ईरान के खिलाफ मोर्चाबंदी की हमारी मुहिम को झटका लगेगा ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार चीफ ऑफ़ स्टाफ ऑफ़ द  यूएस  एयर फाॅर्स डेविड गोल्डफ़िन ने एक बारे फिर अमेरिकी नीतियों को आगे बढ़ते हुए अरब शासकों को ईरान का डर दिखाते हुए ईरान विरोधी मोर्चा बनाने की सलाह दी ।
दुबई में आयोजित के प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए डेविड गोल्डफ़िन ने अरब शासकों को चेताते हुए कहा कि वह क़तर के साथ जल्द ही अपने मतभेदों को सुलझा लें।
अमेरिका ने सऊदी अरब, मिस्र, बहरैन, और संयुक्त अरब अमीरात के ओर से क़तर के खिलाफ जारी मोर्चाबंदी को ईरान के खिलाफ अमेरिकी मुहिम के लिए हानिकारक बताते हुए कहा कि अरब देशों के मतभेद से ईरान के खिलाफ मोर्चाबंदी की हमारी मुहिम को झटका लगेगा ।
इस अमेरिकी अधिकारी ने अपने समकक्ष अरब अधिकारियों से बात करते हुए कहा कि ईरान की मिसाइलें और ड्रोन रास्ते में है यह मतभेद का समाय नहीं है समय रहते जाग जाओ,और ईरान के विरुद्ध एक जुट हो जाओ ।
..................

1
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम