Code : 1807 28 Hit

ट्वविटर के माध्यम से जासूसी, सऊदी अरब को ठगने का नया तरीक़ा

दुबई में स्थित ट्वीटर का दफ्तर ट्वीटर यूज़रों के लिए बहुत बड़ा खतरा है सऊदी अरब द्वारा ट्वीटर के माध्यम से अपने विरोधियों पर नज़र रखना घोर निंदनीय है ।ट्रम्प द्वारा सऊदी अरब से भारी लगान वसूले जाने की घटनाओं पर नज़र रखते हुए आसानी से कहा जा सकता है कि यह घटना सऊदी अरब से मोटी रक़म ऐंठने का नया तरीक़ा है ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार सऊदी अरब सरकार द्वारा अपने विरोधियों की जासूसी के लिए ट्वीटर के पूर्व अधिकारीयों से सहायता लेने के बहुचर्चित मुद्दे पर सऊदी सरकार के राजनैतिक विरोधियों का कहना कि हालाँकि रियाज़, की यह हरकत बहुत निंदनीय है लेकिन यह सऊदी अरब को ठगने की एक नई योजना से अधिक कुछ ओर नहीं है।
सऊदी अरब के प्रमुख राजनैतिक दल हिज़्बुल उम्माह के प्रमुख अब्दुल्लाह सलीम अल सलीम ने कहा कि दुबई में स्थित ट्वीटर का दफ्तर ट्वीटर यूज़रों के लिए बहुत बड़ा खतरा है सऊदी अरब द्वारा ट्वीटर के माध्यम से अपने विरोधियों पर नज़र रखना घोर निंदनीय है ।
ट्रम्प द्वारा सऊदी अरब से भारी लगान वसूले जाने की घटनाओं पर नज़र रखते हुए आसानी से कहा जा सकता है कि यह घटना सऊदी अरब से मोटी रक़म ऐंठने का नया तरीक़ा है ।
अमेरिका में एक अमेरिकी और दो सऊदी लोगों का ट्वीटर के लिए काम करते समय सऊदी अरब के लिए जासूसी के आरोपों में पकड़ा जाना जहाँ एक ओर रियाज़ के लिए फिर से बदनामी का कारण बना हुआ है वहीँ अमेरिका को उनके विरुद्ध क़ानूनी कार्रवाई का बहन भी मिल गया है ।

.........................

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम