Code : 1599 138 Hit

सीरिया युद्ध की समाप्ति का समय आ पहुंचा, यूरोप के हैं बंदी बना गए अधिकांश आईएसआईएस आतंकी : ट्रम्प

अब समय आ गया है कि हम सीरिया युद्ध से निकल आएं और अपने सैनिकों को उनके घर वापस ले आएं जहाँ जहाँ आईएसआईएस हमारे हितों को नुकसान पहुंचा सकता हैं वहां हम युद्ध करें

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तरी सीरिया पर तुर्की के संभावित हमलों को अमेरिका की हरी झंडी मिलने के बीच ट्रम्प ने सीरिया युद्ध पर बात करते हुए कहा कि अब समय आ गया है सीरिया के अनिर्णायक और निरर्थक युद्ध को समाप्त कर दिया जाए ।
ट्रम्प ने आईएसआईएस के विरुद्ध संघर्ष में अमेरिका की काल्पनिक भूमिकाओं का उल्लेख करते हुए कहा जब में वाशिंगटन आया तो आईएसआईएस की खिलाफत अपने चरम पर थी हमने उसका समूल विनाश किया ।
बंदी बनाए गए आईएसआईएस आतंकियों की बात करते हुए ट्रम्प ने कहा कि बंदी बनाए गए अधिकांश आतंकी यूरोप के हैं लेकिन यूरोप उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है ।
अब समय आ गया है कि हम सीरिया युद्ध से निकल आएं और अपने सैनिकों को उनके घर वापस ले आएं जहाँ जहाँ आईएसआईएस हमारे हितों को नुकसान पहुंचा सकता हैं वहां हम युद्ध करें, आईएसआईएस बंदियों के बारे में ईरान, तुर्की, यूरोप, सीरिया, इराक और रूस फैसला करें वह सब उनसे नफरत करते हियँ हम तो आईएसआईएस से ७ हज़ार मील दूर हैं वह जब हमारे हितों को निशाना बनाएंगे तो देखेंगे ।






.......................

1
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम