Code : 1569 768 Hit

ईरान के साथ कोई भी युद्ध बहुत भयावह होगा, इस्राईल का वजूद दांव पर : सीएनएन

सिपाहे पासदाराने इंक़ेलाबे इस्लामी { आईआरजीसी } अपने सैन्य साज़ो सामान को कठिन पहाड़ी क्षेत्रों में छुपा कर जगह जगह पश्चिमी जगत के लिए जाल बिछा देंगेइन सब से अलग ईरान के खिलाफ भड़काई जाने वाली युद्ध की आग इस्राईल को अपने लपेटे में ले लेगी ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार अमेरिका एक प्रतिष्ठित चैनल सीएनएन ने अपने युद्धोन्मादी अधिकारियों को चेताते हुए कहा है कि ईरान को लेकर ट्रम्प का युद्ध और सैन्य टकराव से पीछे हटने का हालिया फैसला बहुत अच्छा था और नैतिकता के आधार पर उनकी आलोचना नहीं की जा सकती सीएनएन ने कहा कि ईरान के साथ कोई भी युद्ध या सैन्य टकराव बहुत भयावह होगा और कोई भी पक्ष इस युद्ध का विजेता नहीं होगा ।
सीएनएन ने सऊदी अरब की ऑयल कंपनी अरामको पर यमन के हमलों की ओर संकेत करते हुए कहा हालाँकि पश्चिमी जगत और पश्चिमी एशिया के कुछ देश इस हमले का दोषी ईरान को मन रहे हैं लेकिन  किसी ने भी आधिकारिक तौर पर यह नहीं कहा कि यह हमले ईरान की धरती से हुए हैं शायद पश्चिमी जगत इस उम्मीद में है कि वह अभी ईरान से राजनैतिक वार्ता शुरू कर सकते हैं ।
ईरान पर किसी भी प्रकार की सैन्य चढ़ाई एक विशाल युद्ध का रूप धार लेगी जिसमे पश्चिमी जगत जीत तो नहीं सकता बल्कि इस बात की संभावना है कि वह आसानी से पराजित हो जाएँ ।
ईरान ने लीबिया, यूगोस्लाविया और कोसोवो पर हवाई हमलों का गहन अध्ययन किया है सिपाहे पासदाराने इंक़ेलाबे इस्लामी { आईआरजीसी } अपने सैन्य साज़ो सामान को कठिन पहाड़ी क्षेत्रों में छुपा कर जगह जगह पश्चिमी जगत के लिए जाल बिछा देंगे
इन सब से अलग ईरान के खिलाफ भड़काई जाने वाली युद्ध की आग इस्राईल को अपने लपेटे में ले लेगी   ।

................


2
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम