×
×
×

मिसाइल के बदले मिसाइल और गोली के बदले गोली, हमास ने समीकरण बदले

फिलिस्तीनी दलों की ओर से इस्राईल के तल अवीव और उपनगरीय क्षेत्रों में कम से कम 30 मिसाइल फायर किए गए हैं। जिसके बाद से ही अवैध राष्ट्र में खतरे के सायरन बज रहे हैं।

विलायत पोर्टल : अवैध राष्ट्र इस्राईल ने सोचा भी नहीं होगा कि हालत इतने बदल भी सकते हैं।  हमास ने फिलिस्तीन के सभी समीकरण बदल कर अवैध राष्ट्र इस्राईल को सकते में डाल दिया है।
प्रतिरोधी दलों ने ग़ज़्ज़ा पर इस्राईल के हमलेके जवाब दे कर क्षेत्र के समीकरण बदल दिए हैं।  मिसाइल के जवाब में मिसाइल , गोली के जवाब में गोली और शहर के बदले में शहर , यह विचार तुर्की में भारत के राजदूत रहे वरिष्ठ राजनीतिज्ञ एम के बहादुर कुमार के हैं।
आज सुबह शांति शरणार्थी शिविर पर अवैध राष्ट्र इस्राईल के हमले और जनसंहार के बाद इस्माइल हनिया ने स्पष्ट कहा है कि प्रतिरोधी दल इस जघन्य हरकत का जवाब देंगे जिस के बाद इज़्ज़ुद्दीन क़स्साम ब्रिगेड ने तल अवीव समेत कई ज़ायोनी शहरों को मिसाइल हमलों का निशाना बनाया है।
ज़ायोनी मिडिया ने भी खबर देते हुए कहा है कि फिलिस्तीनी दलों की ओर से इस्राईल के तल अवीव और उपनगरीय क्षेत्रों में कम से कम 30 मिसाइल फायर किए गए हैं। जिसके बाद से ही अवैध राष्ट्र में खतरे के सायरन बज रहे हैं।

................

लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम