×
×
×

अली अ.स. के बेटे, फिलिस्तीन की जनता को यहूदी दरिंदों के आगे अकेला नहीं छोड़ेंगे

युद्ध मशीन इस्राईल फिलिस्तीन की है धैर्यवान जनता के खिलाफ अत्याचार का क्रम जारी रखे हुए है वह तमाम अंतरराष्ट्रीय एवं मानवीय कानूनों को रौंदकर फिलिस्तीन को मजबूर करना चाहते हैं ताकि वह ज़ायोनी लॉबी के शैतानी उद्देश्यों के आगे समर्पण कर दे

विलायत पोर्टल : आतंकवाद के विरुद्ध संघर्ष में प्रभावै भूमिका निभाने वाले इराक के सशस्त्र दल हिज़्बुल्लाह ने कहा कि अली के बेटे यहूदियों के मुकाबले फिलिस्तीनीयों को अकेला नहीं छोड़ेंगे।  हिज़्बुल्लाह ने बयान जारी करते हुए  कहा है कि अवैध राष्ट्री इस्राईल सिर्फ और सिर्फ ताकत और मिसाइल की भाषा समझता है।  इराकी जनता फिलिस्तीन के समर्थन और अवैध राष्ट्री इस्राईल के साथ एक व्यापक युद्ध के इंतजार में हैं। हिज्बुल्लाह ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि इराकी जनता फिलिस्तीन को अकेला नहीं छोड़ेगी। हमारा मैदान एक ही है। इराक में अमेरिकी सेना की उपस्थिति भी इस्राईल की सुरक्षा और उसके समर्थन के लिए है इसलिए अमेरिकी सेना का मुकाबला खुद ज़ायोनी सेना से युद्ध करने के समान है।
इस बयान में कहा गया है कि युद्ध मशीन इस्राईल फिलिस्तीन की है धैर्यवान जनता के खिलाफ अत्याचार का क्रम जारी रखे हुए है वह तमाम अंतरराष्ट्रीय एवं मानवीय कानूनों को रौंदकर फिलिस्तीन को मजबूर करना चाहते हैं ताकि वह ज़ायोनी लॉबी के शैतानी उद्देश्यों के आगे समर्पण कर दे लेकिन फिलिस्तीन के ग़ैरतमन्द लोगों ने साबित कर दिया है कि वह इस ज़मीन से जुड़े हुए हैं और इस बात की कि संभावना ही नहीं है कि उन्हें उनकी जमीन से अलग कर दिया जाए।
हिज्बुल्लाह ने अपने बयान में कहा कि हम एक बार फिर फिलिस्तीन के प्रति अपने समर्थन को दोहराते हैं।  दुश्मन जान ले कि अली अ.स. और हुसैन अ.स. की औलाद फिलिस्तीन को जायोनी कुत्तों के आगे अकेला नहीं छोड़ेंगे।
................

लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम