×
×
×

ज़ायोनी सेना हाई अलर्ट, अतिगृहित फिलिस्तीन में घुसे हिज़्बुल्लाह के ड्रोन

 ज़ायोनी सेना की मुस्तैदी के बाद भी हिज़्बुल्लाह के एक खोजी ड्रोन विमान ने अल खलील शहर के आसमानों में उड़ान भरते हुए अवैध राष्ट्र की तैयारियों की धज्जियाँ उड़ा दी और अपने अभियान को पूरा कर सकुशल अपने ठिकाने पर पलट आया।

विलायत पोर्टल : अल अखबार समाचार पत्र ने खबर देते हुए कहा कि आज हिज़्बुल्लाह के एक टोही विमान ने इस्राईल के कई क्षेत्रों में उड़ान भरी जिस से अवैध राष्ट्र इस्राईल में हड़कंप मचा हुआ है।
याद रहे कि 25 अक्टूबर को ही अवैध राष्ट्र इस्राईल ने "हत्यारी गोलियां" नाम से एक युद्धभ्यास किया था जिसमे लेबनान से मिलने वाली सरहदों को ध्यान में रखते हुए विशेष सैन्य अभ्यास किया गया था।
ज़ायोनी सेना के इस अभयास का मुख्य उद्देश्य हिज़्बुल्लाह के खिलाफ तैयारी करना तथा उस से निपटना था इस अभ्यास में ज़ायोनी सेना के युद्धक विमानों और हेलीकॉप्टरों ने भी भाग लिया था। इस अभ्यास का दूसरा उद्देश्य इस्राईल की सीमा में किसी भी ड्रोन और जासूसी उपकरण की घुसपैठ को रोकना था लेकिन ज़ायोनी सेना की मुस्तैदी के बाद भी हिज़्बुल्लाह के एक खोजी ड्रोन विमान ने अल खलील शहर के आसमानों में उड़ान भरते हुए अवैध राष्ट्र की तैयारियों की धज्जियाँ उड़ा दी और अपने अभियान को पूरा कर सकुशल अपने ठिकाने पर पलट आया।
...................


लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम