×
×
×

अमेरिका ने आतंकी गुटों के लिए आधुनिक हथियारों से लदे 300 ट्रक्स भेजे

हथियारबंद गिरोह इन हथियारों का इस्तेमाल पूर्वी फुरात में तुर्क सेना तथा आम लोगों के खिलाफ करते रहे हैं , इस क्षेत्र में अमेरिका की आतंकी नीतियों के कारण इस क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में दमिश्क़ सरकार के नियंत्रण वाले क्षेत्रों में पलायन कर रहे हैं जिन में अधिकतर बच्चे और बुज़ुर्ग शामिल है।

विलायत पोर्टल :
प्राप्त जानकारी के अनुसार इराक और सीरिया में शर्मनाक और अपमानजनक हार के बाद भी अमेरिका इस क्षेत्र में आतंकी गुटों की सहायता से बाज़ नही आ रहा है ताज़ा घटनाक्रम के अनुसार अमेरिका ने इराक में अपन सैन्य ठिकानों से उत्तरी सीरिया में 300 से अधिक ट्रक्स को आधुनिक हत्यारों से लाद कर  आतंकी समूहों के लिए भेजा है ।
रिपोर्ट के अनुसरा 2020 के आरम्भ से लेकर अभी तक कम से कम अमेरिका एक 13 सैन्य काफिले इराक से सीरिया पहुँच चुके हैं जिस में 70 से अधिक बख्तरबंद गाड़ियां तथा 300 से अधिक ट्रक्स थे जिन में आधुनिक हथियार लदे हुए थे ।
रिपोर्ट  के अनुसार हथियारबंद गिरोह इन हथियारों का इस्तेमाल पूर्वी फुरात में तुर्क सेना तथा आम लोगों के खिलाफ करते रहे हैं , इस क्षेत्र में अमेरिका की आतंकी नीतियों के कारण इस क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में दमिश्क़ सरकार के नियंत्रण वाले क्षेत्रों में पलायन कर रहे हैं जिन में अधिकतर बच्चे और बुज़ुर्ग शामिल है।

...................

लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम
हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई के बया ...

इस्लामी एकता के परिणाम