×
×
×
Code : 1988 59 Hit

ज़ायोनी जनरल का रहस्योद्घाटन, ढोल पीट रहे हैं युद्ध मंत्री, इस्राईल युद्ध की आशंका को लेकर भी भयभीत

हमारा मुख्य शत्रु हिज़्बुल्लाह है जो सीरिया संकट में रूस की सेना के साथ कंधे से कंधा मिलकर लड़ चुका है और वह युद्ध कला में हम से बहुत अधिक निपुण है तथा हमारा आयरन डॉम और फाल्गुन दावूद मिसाइल सिस्टम उनकी मिसाइलों को रोकने में सक्षम नहीं है ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ओर जहाँ इस्राईल के राजनेता लगातार युद्धोन्मादी बयानबाज़ी कर रहे हैं वहीँ ज़ायोनी सेना में किसी युद्ध की आहट को लेकर भी वहशत और खौफ फैला हुआ है ।
ज़ायोनी युद्ध मंत्री नफ्ताली बेनेट और इस्राईल काट्स हालाँकि रोज़ ही  ईरान के विरुद्ध उत्तेजक बयानबाज़ी कर रहे हैं लेकिन ज़ायोनी सेना के वरिष्ठ अधिकारी हिज़्बुल्लाह के साथ भी होने वाले संभावित युद्ध को लेकर भयभीत हैं ।
इस्राईल के रिटायर्ड जनरल इस्हाक़ ब्रेक ने कहा कि ज़ायोनी सेना युद्ध को लेकर तैयार नहीं है तथा हमे हज़ारों मिसाइलों का खतरा है जिसके जवाब में हमारी वायु सेना जवाबी हमले भी नहीं कर सकती न हमारा मिसाइल डिफेंस सिस्टम उन्हें नाकारा कर सकता है,उन्होंने कहा कि हमारी कोई सुरक्षा नीति ही नहीं है कोई सैंकड़ों टैंक चाहता है तो कोई दो मोर्चे पर युद्ध करने में सक्षम सेना का गठन करना चाहता है ।
उन्होंने कहा कि संभावित युद्ध इतना भीषण होगा कि उसके सामने 2006 में हिज़्बुल्लाह से होने वाली जंग एक तफरीह और पिकनिक के समान लगेगी, हमारा मुख्य शत्रु हिज़्बुल्लाह है जो सीरिया संकट में रूस की सेना के साथ कंधे से कंधा मिलकर लड़ चुका है और वह युद्ध कला में हम से बहुत अधिक निपुण है तथा हमारा आयरन डॉम और फाल्गुन दावूद मिसाइल सिस्टम उनकी मिसाइलों को रोकने में सक्षम नहीं है ।
................

1
शेयर कीजिए
0
muhammedmeesam11 December 2019 06:53 pm
माशाल्लाह अल्लाह
जवाब दें
फॉलो अस
नवीनतम