×
×
×

इराक के बाद सीरियन जनता ने भरी हुंकार,अमेरिकी सेना को देश से निकाल कर दम लेंगे

रज़्ज़ाक़ अल ताई ने कहा कि अमेरिका सेना के खिलाफ प्रतिरोध का बिगुल फूंका जा चुका है उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले खराबा अम्मू में हुई अमेरिकी सेना और सीरियन जनता की भिंडत एक ऐतिहासिक घटना है जिस में अमेरिकी सेना को पीछे हटना पड़ा था

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार सीरिया की जनता ने अतिक्रमणकारी अमेरिकी सेना के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि हम अपने देश में अमेरिकी सैनिकों का वजूद सहन नहीं करेंगे ।
रिपोर्ट के अनुसार उत्तर पूर्वी सीरिया के क़बीलों ने एक मीटिंग कर देश भर की जनता से अपील की है कि वह अमेरिका के अतिक्रमण के खिलाफ प्रतिरोधी मुहिम शुरू करें और अमेरिकी सेना को देश से बाहर निकाल कर दम लें।
ताई क़बीले के अब्दुल रज़्ज़ाक़ अल ताई ने कहा कि अमेरिका सेना के खिलाफ प्रतिरोध का बिगुल फूंका जा चुका है उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले खराबा अम्मू में हुई अमेरिकी सेना और सीरियन जनता की भिंडत एक ऐतिहासिक घटना है जिस में अमेरिकी सेना को पीछे हटना पड़ा था । वहीँ गनामा क़बीले के हमंदी ने कहा कि अमेरिका हमारे देश की संपदा का दोहन कर रहा है वह अब भी देश के खिलाफ अपने षड्यंत्रों में लगा हुआ है तथा क्षेत्र को इस्राईल के हितों की रक्षा के अनुरूप ढालने में लगा हुआ है ।
..............

लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम