×
×
×

सीरिया, अमेरिका इस्राईल और सऊदी साज़िशों की राह में सबसे बड़ी बाधा : सय्यद हसन नसरुल्लाह

सीरिया में हमारी इतनी उपस्थिति और अटलता का रहस्य यह है कि हमने फिलिस्तीन, सीरिया लेबनान और क्षेत्र के लिए अमेरिकी योजनाओं और ज़ायोनी खतरों को भलीभांति समझ लिया है.

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार हिज़्बुल्लाह के जनरल सेक्रेटरी सय्यद हसन नसरुल्लाह ने हिज़्बुल्लाह एक वरिष्ठ कमांडर सय्यद ज़ुल्फ़िक़ार की शहादत के अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि सय्यद मुस्तफा बदरुद्दीन शहीद क़ासिम सुलेमानी के साथ कन्धा से कंधा मिलकर युद्ध क्षेत्र में लड़ते रहे हैं.
हिज़्बुल्लाह एक करिश्माई कमांडर शहीद इमाद मुग़निया के उत्तराधिकारी समझे जाते रहे बदरुद्दीन ज़ुल्फ़िक़ार के नाम से मशहूर थे वह 4 साल पहले दमिश्क़ एयरपोर्ट के निकट एक हमले में शहीद हो गए थे .
हसन नसरुल्लाह ने कहा कि क्षेत्र में अमेरिकी -सऊदी ज़ायोनी योजनाओ में सीरिया सबसे बढ़ी बाधा है उनका उद्देश्य फिलिस्तीन संकट को भुलाना और जौलान हाइट्स पर अवैध राष्ट्र के क़ब्ज़े को मान्यता दिलाना है.
उन्होंने कहा कि सीरिया में हमारी इतनी उपस्थिति और अटलता का रहस्य यह है कि हमने फिलिस्तीन, सीरिया लेबनान और क्षेत्र के लिए अमेरिकी योजनाओं और ज़ायोनी खतरों को भलीभांति समझ लिया है.

..............

लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम