×
×
×

ग़ज़्ज़ा युद्ध पर आयतुल्लाह गुर्गानी का बयान, फिलिस्तीन की मदद के लिए उठें मुसलमान

फिलिस्तीनी लोगों की नाकाबंदी और उन्हें प्रताड़ित कर उनके देश से निकालने का निरंतर प्रयास करने वाले इस्राईल के अत्याचार पर विश्व समुदाय की चुप्पी और कुछ देशों का समर्थन दिन प्रतिदिन इस देश के अत्याचारों में बढ़ोतरी का कारण बन रहा है।

विलायत पोर्टल : वरिष्ठ शिया धर्मगुरु आयतुल्लाह अल्वी गुर्गानी ने फिलिस्तीन के खिलाफ इस्राईल के बर्बर हमलों की निंदा करते हुए कहा कि बेगुनाह लोगों का खून बहाना इस्राईल की पुरानी आदत है। फिलिस्तीन के पीड़ित लोगों के लिए दुनिया भर के मुसलमानों को उठ खड़ा होना चाहिए।  फिलिस्तीनी लोगों की नाकाबंदी और उन्हें प्रताड़ित कर उनके देश से निकालने का निरंतर प्रयास करने वाले इस्राईल के अत्याचार पर विश्व समुदाय की चुप्पी और कुछ देशों का समर्थन दिन प्रतिदिन इस देश के अत्याचारों में बढ़ोतरी का कारण बन रहा है।
आयतुल्लाह अल्वी गुर्गानी ने कहा कि महिलाओं बच्चों और बेगुनाह लोगों का खून बहाना इस अत्याचारी सरकार की पुरानी आदत है। हम ज़ायोनी राष्ट्र के अत्याचारों और अपराधों की निंदा करते हुए दुनिया भर के तमाम न्यायप्रेमी विशेषकर मुस्लिम जगत और इस्लामी देशों से अपील करते हैं कि वह फिलिस्तीन के मज़लूम लोगों की हर प्रकार से मदद करने के लिए उठ खड़े हों।  हम फिलिस्तीन की जनता से भी अपील करते हैं कि खुदा पर भरोसा रखते हुए अपना प्रतिरोध जारी रखें खुदा उनकी मदद करेग।
..................
 


लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम