Code : 1714 39 Hit

इराक जॉइंट ऑपरेशन्स कमांड ने चेताया, वर्तमान स्थिति का दुरूपयोग कर रहे हैं अपराधी गुट

इस समय देश में समाजिक एवं क़ानूनी सुधार को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं लेकिन कुछ अवसरवादी एवं अपराधी पृवत्ति के लोग इस अवसर का दुरूपयोग करना चाहते हैं वह प्रदर्शनकारियों के बीच घुस कर आम नागरिकों की हत्या एवं घायल कर सरकारी एवं आम संपत्ति को नुकसान पहुंचते हुए आगजनी एवं तोड़फोड़ की फ़िराक़ में हैं।

विलायत पोर्टल :  
प्राप्त जानकारी के अनुसार इराक में सरकार के विरुद्ध सामजिक सुधार और अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों के बीच अपराधी तत्वों की घुसपैठ को लेकर देश की जॉइंट ऑपरेशन्स कमांड ने चेतावनी जारी करते हुए कहा कि यह अपराधी तत्व वर्तमान स्थिति का दुरूपयोग करने की फ़िराक़ में हैं ।
जॉइंट ऑपरेशन्स कमांड ने अपने बयान में कहा कि इस समय देश में समाजिक एवं क़ानूनी सुधार को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं लेकिन कुछ अवसरवादी एवं अपराधी पृवत्ति के लोग इस अवसर का दुरूपयोग करना चाहते हैं वह प्रदर्शनकारियों के बीच घुस कर आम नागरिकों की हत्या एवं घायल कर सरकारी एवं आम संपत्ति को नुकसान पहुंचते हुए आगजनी एवं तोड़फोड़ की फ़िराक़ में हैं।
जॉइंट ऑपरेशन्स कमांड ने  चेतावनी देते हुए कहा कि इराक ऐसे आपराधिक तत्वों के विरुद्ध एंटी टेररिज़्म क़ानून के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए कड़ाई से निपटेगा।

.......................

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम