Code : 1631 474 Hit

ईरान ने भरी हुंकार, ऑयल टैंकर पर हमलों का मुंहतोड़ जवाब देंगे, अपराधी का सुराग़ मिला ।

अंतर्राष्ट्रीय जलमार्ग में खतरा उत्पन्न करना वैश्विक अर्थव्यवस्था के लिए बहुत खतरनाक होगा इस की सारी ज़िम्मेदारी इस क्षेत्र को अशांत करने की योजना बनाने वालों, तथा उसे अंजाम देने वालों तथा उनका सहयोग करने वालों की होगी ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार सऊदी अरब के जेद्दाह के तटीय क्षेत्र के निकट लाल सागर में  ईरान के ऑयल टैंकर पर हुए मिसाइल हमलों पर प्रतिक्रिया देते हुए ईरान की सुप्रीम नेशनल  सिक्योरिटी  कौंसिल के प्रमुख अली शमख़ानी ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय जलमार्ग में हो रही इन शरारतों और फ़ितनो का जवाब दिया जाएगा हम जानते हैं कि यह हरकतें कारोबारी गतिविधियों को बाधित और क्षेत्र की शांति व्यवस्था को बिगाड़ने के उद्देश्य से की जा रही है ।
अली शमखानी ने कहा कि हमने वीडियो और इंटेलिजेंस सूत्रों के आधार पर इन हमलों के सूत्रधारों के बारे में प्राथमिक जानकारी जुटा ली है तथा जल्द ही इस हरकत का जवाब देने का निर्णय लिया जाएगा ।
ईरान की नेशनल सिक्योरिटी  कौंसिल के प्रमुख ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय जलमार्ग में खतरा उत्पन्न करना वैश्विक अर्थव्यवस्था के लिए बहुत खतरनाक होगा इस की सारी ज़िम्मेदारी इस क्षेत्र को अशांत करने की योजना बनाने वालों, तथा उसे अंजाम देने वालों तथा उनका सहयोग करने वालों की होगी ।


......................

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम