Code : 1704 31 Hit

अरब शासकों का नेतन्याहू के साथ ख़ुफ़िया मुलाक़ातों का दौरा जारी

हम्द बिन ईसा आले ख़लीफ़ा ने इस्राईली नेता से कहा कि मैं सऊदी अरब और अमीरात की ओर से भी आपको यह सन्देश दे रहा हूँ कि हम इस्राईल को इस क्षेत्र का अहम् अंग मानते हैं और अपनी सुरक्षा की तरह उसकी सुरक्षा को लेकर भी गंभीर हैं।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार तल अवीव से रियाज़ की ओर नेतन्याहू की संदिग्ध उड़ान की चर्चा थमी भी नहीं कि अब हंगरी में बहरैन तानाशाह हम्द बिन ईसा आले ख़लीफ़ा  और मिडिल ईस्ट के क़साई कहलाने वाले ज़ायोनी नेता नेतन्याहू की ख़ुफ़िया मुलाक़ातों से पर्दा उठा रहा है ।
रिपोर्ट के अनुसार यह मुलाक़ात कुछ समय पहले हुई थी जब नेतन्याहू अपने परिवार संग छुट्टियां गुज़ारने के लिए हंगरी गए हुए थे वहीँ से वह बुडापेस्ट गए तथा बहरैन के तानाशाह हम्द बिन ईसा आले ख़लीफ़ा  से मुलाक़ात की थी ।
रिपोर्ट के अनुसार हम्द बिन ईसा आले ख़लीफ़ा ने नेतन्याहू से मुलाक़ात होने पर ख़ुशी जताते हुए कहा कि इस्राईल और अरबों के संबंध राजनैतिक स्तर से आगे बढ़ कर हैं हम अपन साझा दुश्मन ईरान के खिलाफ राजनैतिक, एवं सैन्य स्तर पर सहयोग करने के लिए तत्पर हैं ।
हम्द बिन ईसा आले ख़लीफ़ा  ने इस्राईली नेता से कहा कि मैं सऊदी अरब और अमीरात की ओर से भी आपको यह सन्देश दे रहा हूँ कि हम इस्राईल को इस क्षेत्र का अहम् अंग मानते हैं और अपनी सुरक्षा की तरह उसकी सुरक्षा को लेकर भी गंभीर हैं।

.....................

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम