×
×
×

सय्यद अम्मार हकीम ने चेताया, प्रदर्शनकारियों में शामिल हो गए हैं घुसपैठिए

प्रदर्शनकारियों के बीच घुसपैठिये जगह बना चुके हैं हम सरकार से अपील करते हैं कि वह कड़ाई और गंभीरता के साथ क़ानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करे और क़ानून की संप्रभुता एवं महिमा बनाये रखने तथा जनता की रक्षा के लिए मज़बूती से मैदान में उतरे।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार इराक के वरिष्ठ राजेनता एवं शिया धर्मगुरु सय्यद अम्मार हकीम ने देश में जारी सुधारवादी प्रदर्शनों को लेकर चेताते हुए कहा कि विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों के बीच दुश्मनों के एजेंट घुसपैठ  कर चुके हैं देश के क़ानून को हाथ में लेने वालों से कड़ाई से निपटा जाएगा।  
सय्यद अम्मार हकीम ने कहा कि हम एक बार फिर खबरदार कर रहे हैं कि प्रदर्शनकारियों के बीच घुसपैठिये जगह बना चुके हैं हम सरकार से अपील करते हैं कि वह कड़ाई और गंभीरता के साथ क़ानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करे और क़ानून की संप्रभुता एवं महिमा बनाये रखने तथा जनता की रक्षा के लिए मज़बूती से मैदान में उतरे।
सय्यद अम्मार ने बयान जारी करते हुए कहा कि हम प्रदर्शनकारियों की उचित एवं क़ानूनी मांगों का सम्मान करते हुए सरकार से अपील करते हैं कि वह जनता की मांगों पर ध्यान देते हुए उन्हें पूरा करने की दिशा में क़दम उठाए।

.................




लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम