Code : 1777 145 Hit

आले सऊद ने दी सद्दाम के गुंडों को हरी झंडी, रग़द सद्दाम को रियाज़ यात्रा का निमंत्रण

जॉर्डन में सऊदी दूत खालिद बिन फैसल आले सऊद ने सद्दाम की बेटी से मुलाक़ात करते हुए उसे रियाज़ में इराक संकट पर होने वाली मीटिंग में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार इराक में प्रदर्शनकारियों के बीच घुसपैठ कर सऊदी ज़ायोनी मंसूबों के अनुसार हिंसा फ़ैलाने में लगे इराक के पूर्व क्रूर तानाशाह सद्दाम के वफादारों को हरी झंडी देते हुए सऊदी अरब ने जॉर्डन में तैनात अपने राजदूत को सद्दाम की बेटी रग़द सद्दाम से मुलाक़ात करने के लिए भेजा है ।
रिपोर्ट के अनुसार जॉर्डन में सऊदी दूत खालिद बिन फैसल आले सऊद ने सद्दाम की बेटी से मुलाक़ात करते हुए उसे रियाज़ में इराक संकट पर होने वाली मीटिंग में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया।
आरटी अरेबिक की रिपोर्ट के अनुसार सऊदी दूत ने रग़द को रियाज़ सम्मलेन में भाग लेने की दावत देते हुए कहा कि वह इराक के हालिया घटनाक्रम और इराक के भविष्य को लेकर रियाज़ में होने वाले इस सम्मेलन में भाग लें ।
ज्ञात रहे कि इराक के हलिया घटनाक्रम में बॉथ पार्टी के पुराने वफादारों और ब्रिटेन समर्थित तथाकथित धर्मगुरु सरखी के लोगों की ओर से प्रदर्शनकारियों के बीच घुस कर उपद्रव और हिंसा भड़काने की ख़बरों को लेकर इराक के कई अधिकारी चेताते रहे हैं ।
........................



0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम