Code : 1552 484 Hit

सऊदी अरब अवैध राष्ट्र इस्राईल को मान्यता देने को तैयार !

अय्याश युवराज ने कि अगर वाशिंगटन उनकी मदद करे और ईरान को पराजित कर मिडिल ईस्ट को अपने नियंत्रण में ले ले तो सऊदी अरब इस्राईल को अलग राष्ट्र के रूप में मान्यता देने के लिए तैयार है ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार सऊदी अरब के अय्याश युवराज मोहम्मद बिन सलमान ने  अवैध राष्ट्र इस्राईल को अलग राष्ट्र के रूप में मान्यता देने की इच्छा जताते हुए कहा है कि सऊदी अरब इस बात का ऐलान करने के लिए भी तैयार है ।
अमेरिकी चैनल PBS ने क्राउन प्रिंस नामक एक डॉक्यूमेंट्री चलाते हुए दावा किया मई 2017 में ट्रम्प की सऊदी यात्रा के दौरान अय्याश युवराज ने कि अगर वाशिंगटन उनकी मदद करे और ईरान को पराजित कर मिडिल ईस्ट को अपने नियंत्रण में ले ले तो  सऊदी अरब इस्राईल को अलग राष्ट्र के रूप में मान्यता देने के लिए तैयार है ।
इस प्रोग्राम के ऐंकर मार्टिन के अनुसार सेंचुरी डील का सारा मामला बिन सलमान और ट्रम्प तथा उसके यहूदी दामाद किश्नर के बीच हुई इस डील का नतीजा था ।
वाशिंगटन पोस्ट के वरिष्ठ विश्लेषक डेविड ने बिन सलमान के कथन को बयान करते हुए कहा कि सऊदी युवराज का कहना है कि मैं एक ऐसा मिडिल ईस्ट देख रहा हूँ जिसका एक भाग इस्राईल भी है और सऊदी अरब इस्राईल के साथ व्यपारिक अंबंधों संबंध रखने के लिए तैयार है।






.............................




1
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम