Code : 1549 1428 Hit

आले सऊद ने लगाई गुहार, सैन्य अभियान की तस्वीरें जारी न करे यमन

हमीद रिज़्क़ ने कहा है कि सऊदी अरब ने अपने पश्चिमी घटकों के हाथों यमन को सन्देश देते हुए मांग की है कि यमन इस सैन्य अभियान से जुडी हुई जानकारियां एवं तस्वीरें मिडिया में जारी न करे ।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार  हाल ही में सऊदी सेना पर कठोर प्रहार करते हुए  नसरूम मिनल्लाह नामक सैन्य अभियान में सऊदी सेना की तीन तीन ब्रिगेड ध्वस्त करने के साथ 7 हज़ार से अधिक सैनिकों को बंदी बनाने तथा भारी संख्या में आधुनिक हथियरों को ज़ब्त करने की कार्रवाई की जानकारियां जारी कर रहे यमन के इस क़दम ने सऊदी अरब के राज दरबार में बेचैनी फैला दी है ।
अल मसीरा चैनल के अधिकारी हमीद रिज़्क़ ने कहा है कि सऊदी अरब ने अपने पश्चिमी घटकों के हाथों यमन को सन्देश देते हुए मांग की है कि यमन इस सैन्य अभियान से जुडी हुई जानकारियां एवं तस्वीरें मिडिया में जारी न करे ।
रिपोर्ट के अनुसार आले सऊद ने कहा है कि अगर यमन उनकी मांग मान लेता है तो सऊदी युद्ध बंदियों की आज़ादी के बदले यमनी बंदियों को छोड़ने के लिए बातचीत करने को तैयार है ।
ज्ञात रहे कि आले सऊद ने सऊदी गठबंधन की ओर से युद्ध में भाग ले रहे अन्य देशों के लड़ाकों के बारे में कोई भी बात नहीं की है ।


.............................

2
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम