×
×
×

इदलिब, रूसी युद्धक विमानों ने नुस्राह फ्रंट के ठिकानों पर की भीषण बमबारी

कल ही रूस के रक्षा मंत्रालय ने चेतावनी देते हुए कहा था कि यह वहाबी आतंकी दल अतीत की भांति फिर से इदलिब में रासायनिक हमले करने की साज़िश रच रहा है जिसका आरोप पश्चिमी घटक और इस आतंकी दलों के सरंक्षक दमिश्क़ सरकार एक सर मंढने की योजना बनाये हुए हैं।

विलायत पोर्टल : आतंकवाद के विरुद्ध युद्ध में सीरियन सेना का सहयोग कर रही रूस की एयर फाॅर्स ने आतंकियों के अधीनस्थ इदलिब प्रान्त में वहाबी आतंकी संगठन नुस्राह फ्रंट के ठिकानों पर भीषण बमबारी की।
रूसी विमानों ने अपनी कार्रवाई के दौरान अल शैख़ बहर और हर्रिश बातेनता समेत कई क्षत्रों में आतंकियों के ठिकानों पर हमला करते आतंकियों के हथियारों के ज़खीरे को भी हमलों का निशाना बनाया।
रूसी सेना के हवाई हमलों के दौरान ही सीरियन सेना ने भी कई क्षेत्रों में आतंकियों के ठिकानों को निशाना बनाते हुए अपनी तोपों का मुंह खोले रखा।
याद रहे कि कल ही रूस के रक्षा मंत्रालय ने चेतावनी देते हुए कहा था कि यह वहाबी आतंकी दल अतीत की भांति फिर से इदलिब में रासायनिक हमले करने की साज़िश रच रहा है जिसका आरोप पश्चिमी घटक और इस आतंकी दलों के सरंक्षक दमिश्क़ सरकार एक सर मंढने की योजना बनाये हुए हैं।

..............


लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम