×
×
×

ईरानी राष्ट्रपति की दो टूक, शहीद फ़ख़री ज़ादेह की हत्या का देंगे मुंहतोड़ जवाब

 ईरान के दुश्मनों ने ऐसे समय में हमारे देश के उस महान वैज्ञानिक को आतंकी हमलों का निशाना बना कर शहीद कर दिया जिसने कोरोना का मुक़ाबला करने और कोरोना किट बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

विलायत पोर्टल : ईरान के राष्ट्रपति डॉ हसन रूहानी ने महान वैज्ञानिक शहीद फ़ख़रिजादेह की शहादत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमारा देश आतंकवादी गतिविधियों का सामना कर रहा है और ईरान के दुश्मनों ने ऐसे समय में हमारे देश के उस महान वैज्ञानिक को आतंकी हमलों का निशाना बना कर शहीद कर दिया जिसने कोरोना का मुक़ाबला करने और कोरोना किट बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।
दुश्मन देश की यह कायर हरकत इस बात का प्रतीक है कि वह ईरान के खिलाफ अपनी साज़िशों में नाकाम रह गए हैं और दुनिया के समीकरण तेज़ी से बदल रहे हैं वह आने वाले कुछ सप्ताह में अपने उद्देश्य को पाने के लिए हाथ पैर मार रहे है। तमाम थिंकटैंक और दुश्मन धड़े जान लें कि ईरानी जनता और अधिकारी अपने शहीद के ख़ून का बदला लेंगे हम उचित समय पर दुश्मन को उसकी इस हरकत का मुँहतोड़ जवाब देंगे। ज़ायोनी लॉबी क्षेत्र को एक नए संकट में धकेलने की साज़िशों में लगी है लेकिन हम अवैध राष्ट्र की किसी साज़िश का शिकार नहीं होने वाले, उनकी चालों पर हमारी  गहरी नज़र है।  वह अपने नापाक उद्देश्यों में सफल नहीं हो पाएंगे।

............

लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम