Code : 1828 183 Hit

क्रांतिकरी लोग आगे बढ़ें, देश पर अमेरिकी साया न पड़ने दें : मुक़्तदा सद्र

बौद्धिक तरीके से आगे बढिये इराक को राजनैतिक शून्य के संकट की ओर ना ले जाएँ क्रांतिकारियों को अमेरिकी हस्तक्षेप के खतरे को उखाड़ फेंकना चाहिए बल्कि सायबर और सोशल मीडिया के माध्यम से इन प्रदर्शन को प्रभावित कर रहे लोगों को भी नाकारा कर देना चाहिए ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार इराक की शक्तिशाली सद्र मूवमेंट के नेता तथा प्रभावशाली शिया धर्मगुरु सय्यद मुक़्तदा सद्र ने एक बार फिर लोगों से शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील करते हुए कहा कि बौद्धिक तरीके से आगे बढिये इराक को राजनैतिक शून्य के संकट की ओर ना ले जाएँ क्रांतिकारियों को अमेरिकी हस्तक्षेप के खतरे को उखाड़ फेंकना चाहिए बल्कि सायबर और सोशल मीडिया के माध्यम से इन प्रदर्शन को प्रभावित कर रहे लोगों को भी नाकारा कर देना चाहिए ।
इन प्रदर्शनों में तटस्थ रहे देशों उनके दूतावासों और उनके प्रतिनिधि दल को बिलकुल भी निशाना नहीं बनाना चाहिए यहाँ तक कि उनके खिलाफ नारेबाजी भी नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह हमारी नैतिकता के खिलाफ है।
 सद्र ने बुनियादी सुधारों की मांग करते हुए कहा कि इराक भर के इमामे जुमा हज़रात को शांतिपूर्ण प्रदर्शनो का नेतृत्व करने के लिए सामना आना चाहिए।
....................

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम