×
×
×

इस्राईल से इन्तेक़ाम लेंगे, सऊदी अरब के महत्वपूर्ण शहर हमारे निशाने पर : यमन सेना

हम सऊदी सीमा के मोर्चों पर क़दम जमाये हुए हैं तथा सऊदी अरब के कई महत्वपूर्ण तथा लाइफ लाइन कहे जाने वाले शहरों के दरवाज़ों तक पकड़ बना चुके हैं अगर आले सऊद ने मूर्खता की तो पछताने के अलावा कुछ हाथ नहीं आएगा।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार यमन सेना ने सऊदी अरब को चेताते हुए कहा है कि संधि और शांति की बातचीत का ढिंढोरा पीट कर यमन के खिलाफ बर्बर हमले करने वाले आले सऊद को समझ लेना चाहिए कि हम सनआ शांति योजना के पहले से ही युद्ध के हर चरण के लिए तैयार हैं ।
यमन सेना ने कहा कि हमारे लिए यमन के हिट महत्वपूर्ण है लेकिन फिर भी हम शांति के लिए तैयार हैं लेकिन सऊदी अरब एक ओर राजनैतिक समाधान की बात करता है दूसरी ओर यमन की नाकाबंदी और बर्बर हमले जारी रखे हुए है अगर यही स्थिति जारी रही तो हम खामोश नहीं बैठेंगे ।
मेजर जनरल अल आतिफ़ी ने कहा कि बहुत जल्द यमन सेना ऐलान करने वाली है कि यमन का आसमान दुश्मन सेना के लिए सुरक्षित नहीं है हम बहुत जल्द उस हथियार का आवरण करने जा रहे हैं जिस से कई सऊदी विमानों को शिकार किया जा चुका है ।
मेजर जनरल आतिफ़ी ने कहा कि हम सऊदी सीमा के मोर्चों पर क़दम जमाये हुए हैं तथा सऊदी अरब के कई महत्वपूर्ण तथा लाइफ लाइन कहे जाने वाले शहरों के दरवाज़ों तक पकड़ बना चुके हैं अगर आले सऊद ने मूर्खता की तो पछताने के अलावा कुछ हाथ नहीं आएगा।
उन्होंने कहा कि इस्राईल के कई अहम् और संवेदनशील लक्ष्यों को हम निशाना बनाए हुए हैं सिर्फ एक आदेश की देर है और हम ज़ायोनी लक्ष्यों को भेदने में ज़रा भी देर नहीं लगाएंगे ।

..................




लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम
हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई के बया ...

इस्लामी एकता के परिणाम