Code : 1578 1550 Hit

सऊदी ज़ायोनी अरमानों पर फिरा पानी , इराक में छाई शांति, प्रदर्शन समाप्त

देश की जनता ने भी साम्राज्यवादी देशों के साज़िश को पहचानते हुए सरकार और मरजईयत की आवाज़ पर लब्बैक कहते हुए अपने प्रदर्शनों को समाप्त कर दिया है ।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार इराक सरकार ने प्रदर्शनकारियों की मांगे मानते हुए जहाँ एक ओर साम्राज्यवादी शक्तियों के इरादों पर पानी फेर दिया वहीँ देश की जनता ने भी साम्राज्यवादी देशों के साज़िश को पहचानते हुए सरकार और मरजईयत की आवाज़ पर लब्बैक कहते हुए अपने प्रदर्शनों को समाप्त कर दिया है ।

इराक के प्रधानमंत्री ने देश को संबोधित करते हुए देश के नागरिकों से इस प्रदर्शन में भाग ना लेने की अपील करते हुए कहा  कि सरकार देश की जनता के प्रति जवाबदेह है लेकिन प्रदर्शनकारियों की आड़ में हिंसा करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा ।
वरिष्ठ धर्मगुरू हज़रत आयतुल्लाह सीस्तानी के नुमाइंदे ने जुमे की नमाज़ पर इन प्रदर्शनों पर बात करते हुए प्रदर्शन की आड़ में सरकारी और आम लोगों की संपत्ति को नुकसान पहुँचाने वालों की निंदा करते हुए कड़ाई से निपटने की बात की ।
याद रहे कि  इराक में हुए प्रदर्शन को सऊदी - ज़ायोनी और साम्राज्यवादी मीडिया के साथ साथ सोशल मीडिया ने ज़रूरत से अधिक बढ़ा चढ़ा कर पेश किया,  अकेले ट्वीटर पर इराक सरकार के ख़िलाफ़ हुए इस प्रदर्शन को मरजईत और अरबईन विरोधी रंग देते हुए सऊदी अरब और इस्राईल से ट्वीटर का जमकर प्रयोग हुआ जिस में 79% ट्वीट सऊदी अरब और उसके बाद इस्राईल से हुए,
इस प्रदर्शन के समर्थन में इराक से सिर्फ 3% ट्वीटर यूज़र्स ने ट्वीट किए।
पश्चिमी जगत के साथ साथ सऊदी अरब के अल अरेबिया चैनल ने मरजईयत और अरबईन बिलियन मार्च को प्रभावित करने और विश्व जगत को अरबईन बिलियन मार्च के बारे में गलत प्रोपेगंडे का शिकार करने के लिए भ्रामक प्रचार किया ।

3
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम