Code : 1739 87 Hit

आयतुल्लाह मोहम्मद याक़ूबी की मांग, देश की जनता से माफ़ी मांगे इराकी दल ।

आयतुल्लाह याक़ूबी ने कहा कि हम 2005 से राजनैतिक दलों को भ्रष्टाचार और दलगत हितों और एकपक्षवाद को लेकर चेताते आ रहे हैं हम इराकी जनता को जागरूक करते रहे है कि वह अपने क़ानूनी अधिकारों को लेकर जागरूक रहें और राजनेताओं की नब्ज़ अपने हाथ में रखें ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार इराक में जारी सरकार विरोधी प्रदर्शनों के बीच वरिष्ठ धर्मगुरु आयतुल्लाह मोहम्मद याक़ूबी ने देश के राजनैतिक दलों से मांग की है कि वह इराकी जनता से माफ़ी मांगे।
आयतुल्लाह याक़ूबी ने कहा कि इराकी जवानों का यह प्रदर्शन अपने अधिकारों और क़ानूनी की मांग के लिए थे लेकिन कुछ अवसरवादी लोगों ने इसे पथ से भटकाने की कोशिशे की ।
इराकी सरकार, सेना और राजनैतिक दलों को जान लेना चाहिए कि देश की वास्तविक संपदा हमारा युवा हैं यही युवा हैं जो देश के उज्जवल भविष्य की ज़मानत हैं यह जवान  ही हैं जो देश को आगे ले जा सकते हैं यही जवान थे जिन्होंने आतंकवाद से संघर्ष किया और देश को उसके खतरों से बचाया और इराक को दुनिया भर में गौरान्वित किया।
आयतुल्लाह  याक़ूबी ने कहा कि हम 2005 से राजनैतिक दलों को भ्रष्टाचार और दलगत हितों और एकपक्षवाद को लेकर चेताते आ रहे हैं  हम इराकी जनता को जागरूक करते रहे है कि वह अपने क़ानूनी अधिकारों को लेकर जागरूक रहें और राजनेताओं की नब्ज़ अपने हाथ में रखें ।
..............................

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम