×
×
×

कासिम सुलैमानी के उत्तराधिकारी और इस्माइल हानिया ने की ग़ज़्ज़ा के हालात पर चर्चा

सरदार काआनी ने इस इस्माइल से बात करते हुए फिलिस्तीन और हमास को एक बार फिर ईरान के भरपूर समर्थन की बात दोहराते हुए कहा कि अवैध राष्ट्र के बर्बर हमलों और जघन्य अपराधों के बीच ईरान पूरी क्षमता के साथ फिलिस्तीन के साथ खड़ा हुआ है।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार ईरान की क़ुद्स ब्रिगेड के प्रमुख और जनरल कासिम सुलैमानी के उत्तराधिकारी जनरल इस्माइल क़ाआनी ने फिलिस्तीन के घटनाक्रम पर हमास के प्रमुख इस्माइल हनिया से टेलीफोन पर बात की है।  सरदार काआनी ने इस इस्माइल से बात करते हुए फिलिस्तीन और हमास को एक बार फिर ईरान के भरपूर समर्थन की बात दोहराते हुए कहा कि अवैध राष्ट्र के बर्बर हमलों और जघन्य अपराधों के बीच ईरान पूरी क्षमता के साथ फिलिस्तीन के साथ खड़ा हुआ है।
इस्राईल के खिलाफ फिलिस्तीनी प्रतिरोधी दलों की वीरता और साहस की तारीफ करते हुए उन्होंने ग़ज़्ज़ा और क़ुद्स के शैख़ जर्राह के निवासियों के खिलाफ इस्राईल के अपराधों की घोर निंदा की।  जनरल इस्माइल क़ाआनी ने ग़ज़्ज़ा में फिलिस्तीनी महिलाओं और बच्चों समेत आम नागरिकों के जनसंहार पर इस्राईल की निंदा करते हुए कहा कि क़ुद्स की जंग पूरी उम्मत की लड़ाई है।
................


लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम