×
×
×

मस्जिदे अक़्सा पर संकट के बादल, मंगोल और तातारी हमलों से बदतर हालात : मुफ़्ती ए आज़म

कुछ समय से ज़ायोनी हमलावरों ने मस्जिदे अक़्सा को निशाने पर ले लिया है तथा आए दिन सैंकड़ों उन्मादी हमला करते रहते हैं तथा मस्जिद के चारों तरफ खुदाई हो रही है याद रहे कि 2019 में ही मस्जिदे अक़्सा में पुलिस तथा सेना की सहायता से अवैध रूप दाखिल होने वाले ज़ायोनी उन्मादियों की संख्या 29610 से अधिक है ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार फिलिस्तीन के मुफ़्ती ए आज़म शैख़ मोहम्मद हुसैन ने कहा कि मस्जिदे अक़्सा अपने सबसे कठिन दौर से गुज़र रही है ऐसी भयानक परिस्थितियां तो इस्लामी देशों पर मंगोलो और तातारी आक्रमण के समय भी नहीं थी ।
 मुफ़्ती ए आज़म शैख़ मोहम्मद हुसैन ने कहा कि इस्लामी देशों पर हलाकू खान के हमलों और भयानक क़त्ले आम तथा 1258 ईसवी में बगदाद के पतन के बाद भी मस्जिदे अक़्सा की वह दुर्दशा नहीं हुई थी तो आज ज़ायोनी शासन में हो रही है ।
इधर कुछ समय से ज़ायोनी हमलावरों ने मस्जिदे अक़्सा को निशाने पर ले लिया है तथा आए दिन सैंकड़ों उन्मादी हमला करते रहते हैं तथा मस्जिद के चारों तरफ खुदाई हो रही है याद रहे कि 2019 में ही मस्जिदे अक़्सा में पुलिस तथा सेना की सहायता से अवैध रूप दाखिल होने वाले
 ज़ायोनी उन्मादियों की संख्या 29610 से अधिक है ।

...................

लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम