×
×
×

आयतुल्लाह ख़ामेनई ने दिया फिलिस्तीनी प्रतिरोधी दलों के पत्र का जवाब

युद्ध के मैदान में हमारे दिल तुम्हारे साथ हैं और हम साम्राज्यवाद के खिलाफ तुम्हारी निर्णायक जीत के लिए दुआ करते हैं।  सुप्रीम लीडर ने इस्माइल हानिया और ज़ियाद नुखाला को अलग-अलग खत्र पत्र लिखें।

विलायत पोर्टल : आयतुल्लाह ख़ामेनई ने फिलिस्तीनी प्रतिरोधी दल हमास और जेहादे इस्लामी के नेता इस्माइल हानिया और ज़ियाद नुखाला के पत्र का जवाब देते हुए जुल्म, अत्याचार और साम्राज्यवाद के विरुद्ध फिलिस्तीनी प्रतिरोध पर ज़ोर देते हुए प्रतिरोधी दलों की सराहना की।
आयतुल्लाह ख़ामेनई ने कहा कि युद्ध के मैदान में हमारे दिल तुम्हारे साथ हैं और हम साम्राज्यवाद के खिलाफ तुम्हारी निर्णायक जीत के लिए दुआ करते हैं।  सुप्रीम लीडर ने इस्माइल हानिया और ज़ियाद नुखाला को अलग-अलग खत्र पत्र लिखें।
इस्माइल हानिया के पत्र के जवाब में आयतुल्लाह ख़ामेनई ने कहा कि आपने फिलिस्तीन के संघर्ष को लेकर विस्तृत रिपोर्ट और विश्लेषण पेश किया। आप की जंग अत्याचार , साम्राज्यवाद और कुफ्र के मुकाबले है। यह अल्लाह की मर्जी के अनुसार है। आप अल्लाह की नुसरत और मदद करोगे वह आपकी मदद करेगा।  इन शा अल्लाह, अल्लाह की मदद से आप लोग कामयाब होंगे और इस पवित्र भूमि को अतिक्रमण कारी दुश्मनों से छुड़ा लेंगे।
आप का भाई सय्यद अली ख़ामेनई
3 खुरदाद 1400 मुताबिक़ 24 मार्च 2021

वहीँ इस्लामिक जेहाद के प्रमुख ज़ियाद नुखाला के  के पत्र का जवाब देते हुए आयतुल्लाह ख़ामेनई ने कहा कि मुझे आपका खत मिला। आप फिलिस्तीनी भाइयों के जिहाद और सफलता ने दुनिया भर में आपके साथियों को सुर्खरू कर दिया है।  हमारे दिल आपके साथ हैं। हम हमेशा आपके लिए दुआ करते हैं।  इन शा अल्लाह खुदा आप लोगों को निर्णायक जीत देगा।
आपका भाई सय्यद अली ख़ामेनई
3 खुरदाद 1400 मुताबिक़ 24 मार्च 2021

...................


लाइक कीजिए
0
फॉलो अस
नवीनतम