Code : 1621 54 Hit

उत्तर कोरिया के कड़े तेवर, बर्दाश्त की हद होती है, हमारे धैर्य की परीक्षा ना लें।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा कि हम अमेरिका और कोरिया के बीच संबंधों को सामान्य करने की प्रक्रिया में उठाये गए अपने क़दमों के बारे में पुनर्विचार कर सकते हैं ।

विलायत पोर्टल : 
प्राप्त जानकारी के अनुसार संयुक्त राष्ट्र को उत्तर देते हुए उत्तर कोरिया ने बेहद कड़े लहजे में कहा कि बर्दाश्त की एक हद होती है हमारे सब्र की परीक्षा ना ली जाए वह कुछ ऐसे क़दम उठा सकता है  जो भरोसा का माहौल बना रहे कार्यों के खिलाफ हो और भरोसा तोड़ डाले ।
उत्तर कोरिया ने सुरक्षा परिषद् के भेदभावपूर्ण रवैये और अमेरिका के मिसाइल परीक्षणों की निंदा करते हुए कहा कि वह अपनी पनडुब्बियों के लिए लंबी दूरी तक मार करने वाली बैलिस्टिक मिसाइल के परिक्षण की तैयारी कर रहा है ।
प्योंयांग विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा कि हम अमेरिका और कोरिया के बीच संबंधों को सामान्य करने की प्रक्रिया में उठाये गए अपने क़दमों के बारे में पुनर्विचार कर सकते हैं ।
उत्तर कोरिया पर निरस्त्रीकरण का दबाव डालने वाले अमेरिका ने हाल में बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण किया जिस पर कोरिया का कहना है कि हम जानते हैं अमेरिका ने यह परिक्षण हमपर दबाव डालने के उद्देश्य से किया है ।

............................

0
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम