Code : 1625 1175 Hit

ईरान के ख़िलाफ़ अमेरिका के पास कोई विकल्प नहीं, इस्राईल और सऊदी अरब हुए मायूस

ईरान आज इतना शक्तिशाली हो चुका है कि हम जहाँ उपस्थिति दर्ज कराते हैं दुश्मन अपने क़दम पीछे खींच लेता है अमेरिका के सहयोगी समझे जाने वाले आले सऊद और इस्राईल ईरान को लेकर अमेरिका से मायूस हो चुके हैं

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार ईरान की आईआरजीसी बल के चीफ सरदार सलामी ने ईरान के ख़िलाफ़ अमेरिकी नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि अमेरिका शक्तिशाली है उसके पास सैन्य ताक़त है लेकिन उस शक्ति को प्रयोग करने की ताक़त नहीं है ।
खुद अमेरिकी अधिकरी इस बात को लेकर विश्वस्त हैं कि उनके पास ईरान को लेकर जो भी विकल्प है वह उन्हें ना तो प्रयोग कर सकते हैं न ही वह क्रियांवित किए जा सकते हैं ।
जनरल सलामी ने ईरान के विरुद्ध दुश्मन की नाकामी का उल्लेख करते हुए कहा कि अमेरिका उस दोराहे पर पहुँच गया है जहाँ वह कितना भी बजट खर्च कर ले लेकिन उम्मीद के अनुरूप नतीजा हासिल नहीं कर सकते और यह उसके पतन की निशानी है उनकी मुश्किलें भारी मात्रा में बजट खर्च करने से हल होने वाली नहीं है ।
ईरान आज इतना शक्तिशाली हो चुका है कि हम जहाँ उपस्थिति दर्ज कराते हैं दुश्मन अपने क़दम पीछे खींच लेता है अमेरिका के सहयोगी समझे जाने वाले आले सऊद और इस्राईल ईरान को लेकर अमेरिका से मायूस हो चुके हैं वह जानते हैं कि ईरान के मामले में अमेरिका उनकी कोई सहायता नहीं कर सकता ।
............................

2
शेयर कीजिए
फॉलो अस
नवीनतम