×
×
×

आयतुल्लाह ख़ामेनई को हमास प्रमुख ने लिखा पत्र

आज अवैध राष्ट्र प्रतिबंधित हथियारों का उपयोग करते हुए दिन रात फिलिस्तीनियों के जनसंहार में लगा हुआ है। साथ ही वह क़ुद्स , वेस्ट बैंक और अतिग्रहित फिलिस्तीन में विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों का भी क़त्ले आम कर रहा है।

विलायत पोर्टल :  फिलिस्तीन मुक्ति आंदोलन के अग्रणी दल हमास की राजनैतिक शाखा के प्रमुख इस्माइल हनिया ने ग़ज़्ज़ा पर इस्राईल के हमलों के बाद से अब तक दूसरा पत्र लिखते हुए अवैध राष्ट्र इस्राईल के अपराधों और हमलों को रोकने के लिए इस्लामी जगत द्वारा प्रभावी क़दम उठाने की मांग की है।
 इस्माइल हनिया ने क़ुद्स , मस्जिदे अक़्सा , शैख़ जर्राह और 1948 में कब्जाई गयी भूमि पर इस्राईल के अत्याचारों का उल्लेख करते हुए कहा कि फिलिस्तीन के खिलाफ इस्राईल के बढ़ते अपराध और हमलों के बीच फिलिस्तीन ने विभिन्न पक्षों से संपर्क साधते हुए इन अपराधों को रोकने की मांग की है। हमने स्पष्ट रूप से चेताया है कि फिलिस्तीन के खिलाफ जारी इन अत्याचारों का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।
आज अवैध राष्ट्र प्रतिबंधित हथियारों का उपयोग करते हुए दिन रात फिलिस्तीनियों के जनसंहार में लगा हुआ है। साथ ही वह क़ुद्स , वेस्ट बैंक और अतिग्रहित फिलिस्तीन में विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों का भी क़त्ले आम कर रहा है। हम अवैध राष्ट्र इस्राईल के अपराधों और हमलों को रोकने के लिए इस्लामी जगत द्वारा प्रभावी क़दम उठाने की मांग करते हैं।
याद रहे कि हनिया ने कुछ दिन पहले भी आयतुल्लाह ख़ामेनई को पत्र लिख कर ग़ज़्ज़ा की स्थिति से अवगत कराते हुए इस्लामी जगत से समर्थन की मांग की थी।
................

लाइक कीजिए
1
फॉलो अस
नवीनतम